main page

पुलिस ने ढूंढ निकाला रैपर MC Kode, यमुना नदी में कूदने की बात कह कर हुए थे लापता

10 June, 2021 09:25:45 AM

पिछले हफ्ते एक इमोशनल पोस्ट के बाद लापता हुए रैपर एमसी कोड उर्फ आदित्य तिवारी के फैंस काफी चिंता में आ गए थे। हालांकि अब उनके फैंस के लिए एक खुशी की खबर है। दिल्ली पुलिस ने रैपर को ढूंढ लिया है। सोशल मीडिया पर उनकी लेटेस्ट तस्वीर भी वायरल हो रही है। बता दें, MC Kode 2 जून को दिल्ली से गायब हुए थे। 23 साल के रैपर को मध्‍य प्रदेश के जबलपुर में पुलिस की एक टीम ने ट्रेस किया। इस बात की जानकारी बुधवार को दिल्‍ली पुलिस ने दी।  आदित्य तिवारी ने यमूना नदी के पुल पर खड़े होकर इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट

बॉलीवुड तड़का टीम. पिछले हफ्ते एक इमोशनल पोस्ट के बाद लापता हुए रैपर एमसी कोड उर्फ आदित्य तिवारी के फैंस काफी चिंता में आ गए थे। हालांकि अब उनके फैंस के लिए एक खुशी की खबर है। दिल्ली पुलिस ने रैपर को ढूंढ लिया है। सोशल मीडिया पर उनकी लेटेस्ट तस्वीर भी वायरल हो रही है।

 

Bollywood Tadka


बता दें, MC Kode 2 जून को दिल्ली से गायब हुए थे। 23 साल के रैपर को मध्‍य प्रदेश के जबलपुर में पुलिस की एक टीम ने ट्रेस किया। इस बात की जानकारी बुधवार को दिल्‍ली पुलिस ने दी। 

 


आदित्य तिवारी ने यमूना नदी के पुल पर खड़े होकर इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था- जीवन के निरंतर चलने वाले इस संघर्ष और समस्याओं से मैं परेशान हो चुका हूं। इसने मुझे कमजोर कर दिया है।  मैंने सोचा था कि एक दिन ये सब खत्म हो जाएगा और मैं शांत हो जाऊंगा। मौजूदा समय में मैं एक पुल पर खड़ा हूं और यमुना नदी की ओर देख रहा हूं। यहां पर मुझे यमुना की लहरों में मेरी हर समस्याओं का जवाब मिल रहा है। साथ ही मुझे कई सारे दृष्टिकोण नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

रैपर ने आगे लिखा था- मेरे द्वारा उठाए गए अपने स्वार्थी कदमों के बदले में मैं आपस सिर्फ इतना कह सकता हूं कि आप सब मुझे माफ कर दें। मैं साथ ही आप सभी को ये भी बताना चाहता हूं कि मैं बड़ी तसल्ली के साथ आप लोगों के समक्ष अपनी बात रख रहा हूं और आपसे माफी मांग रहा हूं। मैं अपने साथियों को सुरक्षित देखना चाहता हूं। कृपया मेरे साथ जुड़े लोगों को आप लोग परेशान मत करिए। उनके गलती का एहसास होने के लिए वक्त चाहिए। मैं किसी को किसी भी चीज के लिए ब्लेम नहीं कर रहा हूं बल्कि मैं खुद को दोषी मानता हूं। मेरे खुद के आस्तित्व से मुक्ति को मैं अपने लिए एक ऐसी सजा के रूप में देखता हूं जिसकी मांग ये जहां कर रहा है। शुक्रिया।

Bollywood Tadka


कोडे के इस पोस्ट के बाद फैंस ने दावा किया था कि उनका ये पोस्ट एक सुसाइड नोट है, जिसके बाद लोगों ने सोशल मीडिया पर पुलिस से उन्हें खोजने का आग्रह किया था।
यही नहीं, आदित्य ने पोस्ट से कुछ मिनट पहले मुंबई के एक रैपर को टेक्स्ट किया था, 'मैं यह शरीर छोड़ रहा हूं। आप लोग विरासत को जारी रखें।'
बता दें, उन्होंने अपने एक वीडियो में एक धर्म विशेष के खिलाफ अश्लील भाषा का प्रयोग किया था, जिस पर लोगों ने कड़ी नाराजगी के बाद अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक माफीनामा जारी किया था। हालांकि, माफी मांगने के बाद भी उन्हें धमकियां मिलती रहीं।

 

 


 


PolicefoundrapperMC Kodeaditya tiwariBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News
loading...