main page

शिवराज सरकार ने मानी अमिताभ बच्चन की रिक्वेस्ट,कांस्टेबल पत्नी का किया ट्रांसफर

20 January, 2021 01:11:10 PM

महानायक अमिताभ बच्चन इन दिनों शो केबीसी के 12वें सीजन को होस्ट कर रहे हैं। इस सीजन में भी बिग बी हमेशा की तरह बड़ी गर्मजोशी से कंटेस्टेंट्स से रूबरू होते हैं उनसे हंसी-मजाक और उनकी निजी जिंदगी के बारे में भी बातचीत करते नजर आते हैं। हाल ही में केबीसी के सेट पर एक पुलिस कॉन्सटेबल विवेक परमार पहुंचे। इस दौरान उन्होंने शानदार खेलते हुए 25 लाख रुपए जीते।

मुंबई: महानायक अमिताभ बच्चन इन दिनों शो केबीसी के 12वें सीजन को होस्ट कर रहे हैं। इस सीजन में भी बिग बी हमेशा की तरह बड़ी गर्मजोशी से कंटेस्टेंट्स से रूबरू होते हैं उनसे हंसी-मजाक और उनकी निजी जिंदगी के बारे में भी बातचीत करते नजर आते हैं। हाल ही में केबीसी के सेट पर एक पुलिस कॉन्सटेबल विवेक परमार पहुंचे। इस दौरान उन्होंने शानदार खेलते हुए 25 लाख रुपए जीते।

Bollywood Tadka

इसके साथ ही इस दौरान उन्हें एक बड़ा फायदा भी हुआ, जिसकी चर्चा सोशल मीडिया पर जोरों से हो रही हैं। दरअसल, शो के कांस्टेबल विवेक परमार ने अपनी परिचय दिया। इस दौरान उन्होंने बताया कि इन दिनों वो मंदसौर में पोस्टेड है और उनकी पत्नी  भी कांस्टेबल है जोकि इस वक्त ग्वालियर में पोस्टेड हैं जिसकी वजह से पति-पत्नी में समस्याएं आती रहती हैं।  विवेक परमार की बात सुन अमिताभ बच्चन ने भी हंसते हुए कहा था कि कर दीजिए दोनों की एक साथ पोस्टिंग। वहीं अब बिग बी की इस रिक्वेस्ट को शिवराज सरकार ने मान लिया है।

Bollywood Tadka

 एक रिपोर्ट के मुताबिक वहीं अब कल देर शाम विवेक परमार की पत्नी प्रीति सिकरवार का ग्वालियर से मंदसौर ट्रांसफर किए जाने का आदेश जारी कर दिया गया है। आदेश के मुताबिक प्रीति सिकरवार को मंदसौर में नारकोटिक्स विंग में तैनात किया गया है। मंदसौर के स्थानीय विधायक यशपाल सिंह सिसोदिया ने भी ट्वीट कर मुख्यमंत्री और डीजीपी को विवेक की समस्या दूर करने का आग्रह किया था। 

 

विवेक की कांस्टेबल पत्नी प्रीति सिकरवार द्वारा भी ट्रांसफर की अर्जी दी गई थी, जिसके बाद ये खबर तेजी से फैल गई है। हर कोई बिग बी को एक बार फिर से महान बता रहा है। काम की बात करें तो अमिताभ बच्चन आखिरी बार 'गुलाबो सिताबो' में नजर आए थे। फिल्म में उनके साथ आयुष्मान खुराना लीड रोलमें थे।  इसके अलावा अमिताभ के पास 'ब्रह्मास्त्र', 'चेहरे', 'झुंड' और 'मेडे' जैसी फिल्में हैं जो एक के बाद एक रिलीज होंगी। इन दिनों अमिताभ टीवी क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति 12 होस्ट कर रहे हैं। 


police headquartersacceptedamitabh bachchanrequesttransferredPolice coupleBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...