main page

करोड़ों की ठगी मामले में शिल्पा शेट्टी और उनकी मां सुनंदा से होगी पूछताछ, सबूत मिले तो गिरफ्तारी तय

Updated 09 August, 2021 11:10:17 AM

राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद अब एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और उनकी मां सुनंदा शेट्टी भी मुश्किल में फंसती नजर आ रही है। शिल्पा और उनकी मां सुनंदा पर करोड़ों की ठगी करने का आरोप है। दोनों के खिलाफ लखनऊ के हजरतगंज और विभूतिखंड थाने में दो एफआईआर दर्ज की गई थीं। पुलिस ने अब इस मामले की जांच तेजी से शुरू कर दी है। शिल्पा और सुनंदा वेलनेस सेंटर के नाम ठगी का आरोप है।

मुंबई. राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद अब एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और उनकी मां सुनंदा शेट्टी भी मुश्किल में फंसती नजर आ रही है। शिल्पा और उनकी मां सुनंदा पर करोड़ों की ठगी करने का आरोप है। दोनों के खिलाफ लखनऊ के हजरतगंज और विभूतिखंड थाने में दो एफआईआर दर्ज की गई थीं। पुलिस ने अब इस मामले की जांच तेजी से शुरू कर दी है। शिल्पा और सुनंदा वेलनेस सेंटर के नाम ठगी का आरोप है।

Bollywood Tadka
लखनऊ पुलिस की एक टीम मुंबई पहुंच गई है। एक और टीम आज मुंबई के लिए रवाना होगी। इस मामले में पुलिस शिल्पा और सुनंदा से पूछताछ करेगी। दोनों अगर दोषी पाए जाती है तो गिरफ्तारी भी हो सकती है। आयोसिस वेलनेस सेंटर शिल्पा इस कंपनी की चेयरमेन है और उनकी मां डारेक्टर है।

Bollywood Tadka
आरोप है कि शिल्पा और सुनंदा ने वेलनेस सेंटर की ब्रांच खोलने के नाम पर लोगों से करोड़ों रुपये ठगे हैं। ओमेक्स हाइट्स निवासी ज्योत्सना चौहान ने विभूतिखंड और रोहित वीर सिंह ने हजरतगंज थाने में दोनों के खिलाफ FIR दर्ज कराई थी। दोनों को पूछताछ के लिए नोटिस भी भेजा जा चुका है। लखनऊ ईस्ट डीसीपी संजीव सुमन ने बताया कि बीबीडी चौकी प्रभारी शिल्पा और सुनंदा से बातचीत के लिए आज मुंबई रवाना होंगे। पुलिस इस केस की बारीकी से जांच करेंगी। 

Bollywood Tadka


policeinvestigateshilpa shettymother sunanda shettymoney cheating caseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...