main page

सतीश कौश‍िक के मौत मामले की जांच में जुटी पुलिस, एक्टर के मैनेजर का बयान भी आया सामने

Updated 09 March, 2023 01:42:36 PM

एक्टर और डायरेक्टर सतीश कौशिक का 8 मार्च 2023 को निधन हो गया। एक्टर ने 66 की उम्र में अंतिम सांस ली। अब पुलिस भी इस मामले की जांच में जुट गई हैं। दरअसल वह दोस्तों के साथ होली मनाने गुरुग्राम आए थे। इस बीच उन्हें देर रात कार में हार्ट अटैक आया। आनन फानन में उन्हें गुरुग्राम के फोर्टिस अस्पताल में अंतिम सांस ली। एक्टर की बॉडी का पोस्टमार्टम किया गया है और एयर एंबुलेंस से उनका पार्थिव शरीर मुंबई ले जाया जाएगा।

मुंबई. एक्टर और डायरेक्टर सतीश कौशिक का 8 मार्च 2023 को निधन हो गया। एक्टर ने 66 की उम्र में अंतिम सांस ली। अब पुलिस भी इस मामले की जांच में जुट गई हैं। दरअसल वह दोस्तों के साथ होली मनाने गुरुग्राम आए थे। इस बीच उन्हें देर रात कार में हार्ट अटैक आया। आनन फानन में उन्हें गुरुग्राम के फोर्टिस अस्पताल में अंतिम सांस ली। एक्टर की बॉडी का पोस्टमार्टम किया गया है और एयर एंबुलेंस से उनका पार्थिव शरीर मुंबई ले जाया जाएगा।

Bollywood Tadka
सतीश की मौत के मामले में दिल्ली पुलिस को शुरुआती जांच में कुछ संदिग्ध नहीं मिला है। फिलहाल जानकारी सामने आई है कि एक्टर की फार्महाउस पर होली के बाद तबीयत बिगड़ी थी। अब पुलिस इस मामले में पूछताछ कर रही है कि आखिर एक्टर फार्महाउस पर कब आए? कौन कौन इस पार्टी में शामिल थे? इन सभी एंगल से पुलिस जांच कर रही है।

Bollywood Tadka
वहीं सतीश कौशिक के मैनेजर संतोष राय का बयान भी सामने आया है। संतोष राय ने बताया कि सतीश कौशिक पुष्पांजलि के फार्महाउस पर पार्टी कर रहे थे। देर रात उन्हें सांस लेने में दिक्कत हो रही थी और उन्होंने मैनेजर को बुलाया। इसके बाद उन्हें तुरंत गुरुग्राम के फोर्टिस अस्पताल में ले जाया गया। यहां वह हॉस्पिटल के गेट तक ही पहुंचे थे कि एक्टर ने दम तोड़ दिया और वह चल बसे। जब डॉक्टरों ने शुरुआती जांच की तो उन्हें मृत घोषित किया।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

delhi PoliceinvestigatingdeathSatish KaushikmanagerBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...