main page

सुशांत सिंह सुसाइड मामले में मुकेश छाबड़ा से 7 घंटे पूछताछ, डायरेक्टर ने पुलिस को दिया ऐसा बयान

18 June, 2020 11:31:09 AM

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। पुलिस अब तक सुशांत के कई करीबियों और रिश्तेदारों के बयान दर्ज कर चुकी है और बीते बुधवार उन्होंने   सुशांत की फिल्म ''दिल बेचारा'' के डायरेक्‍टर मुकेश छाबड़ा से 7 घंटे तक पूछताछ की और मामले को सुलझाने की कोशिश की।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। पुलिस अब तक सुशांत के कई करीबियों और रिश्तेदारों के बयान दर्ज कर चुकी है और बीते बुधवार उन्होंने   सुशांत की फिल्म 'दिल बेचारा' के डायरेक्‍टर मुकेश छाबड़ा से 7 घंटे तक पूछताछ की और मामले को सुलझाने की कोशिश की।

Bollywood Tadka
पुलिस से बातचीत के दौरान मुकेश ने बताया कि सुशांत काफी होशियार एक्टर थे। उनके साथ मेरे पॉजिटिव संबंध थे। हालांकि, उन्होंने सुशांत को इंडस्ट्री में काम न मिलने को लेकर कोई बात नहीं की। 

Bollywood Tadka
सुशांत सिंह सुसाइड मामले में पुलिस ने 10 लोगों के बयान रिकॉर्ड किए है। उन्होंने कहा कि वो फोन के साथ ज्यादा फ्रेंडली नहीं थे। उनकी प्लेस्टेशन और एस्ट्रोनॉमी में काफी दिलचस्पी थी। जब वे एस्ट्रोनॉमी, प्लेस्टेशन या रीडिंग में बिजी होते थे वे किसी का फोन नहीं उठाते थे। 27 मई को मुकेश के बर्थ डे पर सुशांत ने उन्हें विश किया था और दोनों ने फोन पर बात की थी।

Bollywood Tadka
बता दें मुकेश ने सुशांत की फिल्म दिल बेचाारा के अलावा उनकी डेब्‍यू फिल्‍म 'काय पो छे' को भी डायरेक्‍टर किया था। वह सुशांत के खास दोस्‍तों में से एक माने जाते थे और ऐक्‍टर के अंतिम संस्‍कार में भी शामिल हुए थे। 


PolicequestionedMukesh ChhabraSushant Singh rajputsuicide caseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...