main page

Video: देर रात मलाइका अरोड़ा के घर पहुंची पुलिस,जानें पूरा मामला

Updated 07 June, 2022 11:40:13 AM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा भले ही फिल्मों से दूर हैं लेकिन वह आए दिन खबरों में बनी रहती हैं। हाल ही में मलाइका के घर पुलिस पहुंची। इस दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। मलाइका के घर में पुलिस को देख लोग जानना चाह रहे हैं कि आखिर ऐसा क्या हुआ कि पुलिस को मलाइका के घर जाना पड़ा।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा भले ही फिल्मों से दूर हैं लेकिन वह आए दिन खबरों में बनी रहती हैं। हाल ही में मलाइका के घर पुलिस पहुंची। इस दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। मलाइका के घर में पुलिस को देख लोग जानना चाह रहे हैं कि आखिर ऐसा क्या हुआ कि पुलिस को मलाइका के घर जाना पड़ा।

Bollywood Tadka

वीडियो में मलाइका काउच पर बैठी नजर आ रही हैं। वहीं उनके सामने कुछ पुलिसवाले खड़े हैं। इस वीडियो को देखने के बाद फैंस को लग रहा है कि कहीं एक्ट्रेस पर कोई मुसीबत तो नहीं आ गई है लेकिन आपको घबराने की जरा सी भी जरूरत नहीं है।

Bollywood Tadka

दरअसल मलाइका अरोड़ा के घर पुलिस पूछताछ करने नहीं बल्कि उनको एक प्रोग्राम में इनवाइट करने गई थी। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस पुलिस अधिकारियों के साथ मुस्कुराते हुए बात कर रही हैं।  सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

बता दें कि एक्ट्रेस हाल ही में मलाइका वेकेशन पर गई थीजिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की थी।  पर्सनल लाइफ की बात करें तो एक्ट्रेस अर्जुन कपूर संग अपने रिलेशनशिप में हैं। दोनों इसी साल शादी के बंधन में बंध सकते हैं हालांकि इस मुद्दे पर दोनों स्टार्स ने खुलकर कुछ नहीं कहा है।

Content Writer: Smita Sharma

malaika arorahousevideo viralpolice reachedBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...