main page

पत्नी की FIR पर नवाजुद्दीन सिद्दीकी के घर पहुंची पुलिस, मुकदमा मुंबई से बुढ़ाना ट्रांसफर

Updated 20 August, 2020 02:48:15 PM

एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी पिछले काफी दिनों से अपनी प्रोशनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। अब हाल ही में एक बार फिर एक्टर अपनी निजी जिंदगी पर हडकंप मचा हुआ दिखाई दे रहा है। खबर है कि बुधवार बुढ़ाना पुलिस नवाजुद्दीन के घर पहुंची और मुंबई के वर्सोवा थाने में दर्ज मुकदमे के संबंध में बातचीत की है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी पिछले काफी दिनों से अपनी प्रोशनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। अब हाल ही में एक बार फिर एक्टर अपनी निजी जिंदगी पर हडकंप मचा हुआ दिखाई दे रहा है। खबर है कि बुधवार बुढ़ाना पुलिस नवाजुद्दीन के घर पहुंची और मुंबई के वर्सोवा थाने में दर्ज मुकदमे के संबंध में बातचीत की है। 

Bollywood Tadka
रिपोर्ट्स की माने तो नवाजुद्दीन के खिलाफ दर्ज मामला वर्सोवा थाने से उक्त मुकदमा मुजफ्फरनगर के थाना बुढ़़ाना स्थानांतरित कर दिया गया है।बुढ़ाना कस्बा चौकी प्रभारी जयवीर ङ्क्षसह ने बताया कि नवाजुद्दीन की पत्नी ने मुंबई में जीरो एफआइआर दर्ज कराई थी। जिसकी विवेचना थाना बुढ़ाना पुलिस को सौंपी गई है।

Bollywood Tadka

 

मुकदमा थाना बुढाना स्थानांतरित होने के बाद पुलिस मामले की पड़ताल में जुट गई है। इसी संबंध में पुलिस बुधवार को बुढ़ाना पुलिस नवाजुद्दीन सिद्दीकी के घर पहुंची और नवाजु के भाई फैजुद्दीन से बातचीत की।

Bollywood Tadka


बता दें नवाजुद्दीन और उनकी पत्नी आलिया के संबंध ठीक नही हैं। आलिया ने काफी दिनों पहले नवाजु को तलाक के लिए नोटिस भेजा था और उसके बाद नवाजुद्दीन और उनके परिवार पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। आलिया ने 27 जुलाई को मुंबई के वर्सोवा थाने में नवाजुद्दीन और उनके परिवार खिलाफ शिकायत दर्ज करायी थी।   
 

: suman prajapati

PolicereachedNawazuddin SiddiquihouseinterrogateBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...