main page

SSR सुसाइड केस में पुलिस ने अब तक दर्ज किए 27 लोगों के बयान, कहा 'हम हर ऐंगल से मामले की जांच कर रहे हैं'

28 June, 2020 10:01:33 AM

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामला पुलिस जांच में आगे बढ़ते हुए अलग-अलग मोड़ ले रहा है। सुशांत सिंह के चाहने वालों ने उनके सुसाइड करने के पीछे मामले की तह तक जाने की मांग की है। कई प्रशंसकों का आरोप है कि सुशांत की आत्महत्या नहीं हुई, बल्कि ये मर्डर है। पुलिस मामले की जड़ तक जाने के लिए पूरी कोशिश कर रही है और उन्होंने इस मामले में अब तक 27 लोगों के बयान दर्ज कर लिए है।

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामला पुलिस जांच में आगे बढ़ते हुए अलग-अलग मोड़ ले रहा है। सुशांत सिंह के चाहने वालों ने उनके सुसाइड करने के पीछे मामले की तह तक जाने की मांग की है। कई प्रशंसकों का आरोप है कि सुशांत की आत्महत्या नहीं हुई, बल्कि ये मर्डर है। पुलिस मामले की जड़ तक जाने के लिए पूरी कोशिश कर रही है और उन्होंने इस मामले में अब तक 27 लोगों के बयान दर्ज कर लिए है। इसके बाद मुंबई पुलिस ने एक बयान जारी कर मामले की वर्तमान स्थिति को स्पष्ट किया है।

Bollywood Tadka
ज़ोन 9 के प्रभारी पुलिस कमिश्नर अभिषेक त्रिमुखे ने बयान जारी करते हुए बताया, "बांद्रा पुलिस ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में अब तक 27 लोगों के बयान दर्ज किए हैं। हमने उनकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट की डॉक्टरों से पूछताछ की है और इस रिपोर्ट में स्पष्ट किया है कि सुशांत की मौत फांसी लगाने से दम घुटने के कारण हुई है।

डीसीपी ने आगे कहा, "हम हर ऐंगल से उनकी आत्महत्या के पीछे के कारण की जांच कर रहे हैं।

 

बता दें सुशांत सिंह ने 14 जून को अपने बांद्रा स्थित फ्लैट में आत्महत्या कर ली थी। उनके सुसाइड के बाद से ही पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है और अब तक कुल 27 लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है। बीते शुनिवार यशराज फिल्म्स की कास्टिंग डायरेक्ट शानू शर्मा को पुलिस थाने में पूछताछ के लिए बुलाया गया था।
 


policerecordedstatement27 peoplesushant singhsuicidecaseTelevision NewsTelevision News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...