main page

पकंज त्रिपाठी और कृति सेनन की फिल्म पर मंडराए संकट के बादल, पुलिस ने इस वजह से रोकी शूटिंग

16 November, 2019 08:56:26 AM

कई बार फिल्म की शूटिंग के दौरान ही कंट्रोवर्सी में आ जाती है। सलमान खान की फिल्म ''दबंग 3'' की शूटिंग के समय भी काफी कंट्रोवर्सी हुई थी। ऐसा ही अब कृत‍ि सेनन और पंकज त्रिपाठी के साथ हुआ है। कृत‍ि और पंकज की अपकमिंग फिल्म की मिमि की शूटिंग बीच में ही रोक दी गई है।

मुंबई: कई बार फिल्म की शूटिंग के दौरान ही कंट्रोवर्सी में आ जाती है। सलमान खान की फिल्म 'दबंग 3' की शूटिंग के समय भी काफी कंट्रोवर्सी हुई थी। ऐसा ही अब कृत‍ि सेनन और पंकज त्रिपाठी के साथ हुआ है। कृत‍ि और पंकज की अपकमिंग फिल्म की 'मिमि' की शूटिंग बीच में ही रोक दी गई है।

Bollywood Tadka

चूरू जिलामुख्यालय पर उस वक्त हड़कंप मच गया जब फिल्म की शूटिंग के सेट पर असली पुलिस पहुंची और सेट पर रखे सामान को सीज कर दिया। दरअसल, इस फिल्म की शूटिंग बिना परमिशन के की जा रही थी।

Bollywood Tadka

जिला कलेक्टर संदेश नायक ने बिना इजाजत के  हो रही फिल्म की शूटिंग को लेकर पुलिस को निर्देश दिए थे। ऐसे में पुलिस ने वहां पहुंचकर शूटिंग रोक दी।  मिमी का पहला शेड्यूल राजस्थान से ही शुरू हुआ है।

Bollywood Tadka

बता दें कि पकंज त्रिपाठी और कृति सेनन एक साथ पहले दो फिल्में कर चुके हैं। इससे पहले दोनों स्टार कार्तिक आर्यन की फिल्म 'लुका छुपी' में भी नजर आए थे। वहीं 'बरेली की बर्फी' में पंकज ने कृति के पिता का किरदार निभाया था। ये दोनों ही फिल्में बाॅक्स ऑफिस पर हिट रही हैं।
 


policekriti sanonpankaj tripathistarrer filmmimishootingchururajasthanBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala  Newscelebrity
loading...