FacebookTwitterg+Mail

सोनाक्षी से पूछताछ करने उनके घर पहुंची UP पुलिस, लगा था लाखों की धोखाधड़ी का आरोप

police visit sonakshi sinha house for inquiry
12 July, 2019 10:44:57 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'खानदानी शफाखाना' के लेकर सुर्खियों में है। वहीं सोनाक्षी अपने कुछ विवादों को लेकर भी चर्चा में है। रिपोर्ट्स के अनुसार, सोनाक्षी को 13 सितंबर 2018 को एक स्टेज शो में परफॉर्म करना था। सोनाक्षी पर आरोप है कि उन्हें 24 लाख रूपए भी दिए गए थे, लेकिन सोनाक्षी इस इवेंट में नहीं पहुंची थीं। इसके बाद उन पर चीटिंग की एफआईआर उत्तरप्रदेश में दर्ज कराई गई थी।

 

Bollywood Tadka

 

अब हाल ही में मुरादाबाद पुलिस इस केस के सिलसिले में सोनाक्षी सिन्हा का बयान लेने के लिए मुंबई पहुंची है। वे जुहू एरिया में रहती हैं। इसलिए मुरादाबाद की टीम ने इस मामले में जुहू पुलिस स्टेशन की मदद लेने का फैसला किया है। जब पुलिसवाले सोनाक्षी के घर पहुंचे तो वे वहां मौजूद नहीं थी, इसलिए पुलिस वाले कुछ देर उनका इंतजार करने के बाद वापिस लौट आए। मुरादाबाद पुलिस की टीम अब भी मुंबई में सोनाक्षी के बयान के इंतजार में है। रिपोर्ट्स के अनुसार, ये टीम एक बार फिर सोनाक्षी से मिलने जा सकती है। हालांकि सोनाक्षी सिन्हा के मैनेजमेंट का कहना है कि एक्ट्रेस के खिलाफ लगाए गए सभी आरोप गलत है और ये सब उनकी छवि को खराब करने के लिए किया जा रहा है।

 

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो आखिरी बार सोनाक्षी सिन्हा फिल्म कलंक में नजर आई थी। इस फिल्म में वरुण धवन, आलिया भट्ट, संजय दत्त, माधुरी दीक्षित और आदित्य रॉय कपूर जैसे सितारे नजर आए थे। इसके अलावा सोनाक्षी अपनी फिल्म खानदानी शफाखाना को लेकर चर्चा में है। सोनाक्षी का इस फिल्म में काफी अलग किरदार है और वे इस फिल्म में सेक्स क्लीनिक चलाते हुए नजर आएंगी।


Police Sonakshi Sinha inquiry Bollywood Hindi News Bollywood News and Gossip Bollywood Box Office Masala Hindi News Bollywood Celebrity Hindi News
loading...