main page

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में आया नया मोड़, फॉरेंसिक रिपोर्ट का इंतजार कर रही पुलिस, डॉक्टरों से होगी पुछताछ

Updated 21 June, 2020 06:21:48 PM

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद पुलिस दिन रात एक कर केस को सॉल्व करने में लगी हुई है। मुंबई पुलिस ने इस मामले में अब तक 15 लोगों के बयान दर्ज कर लिए है। लेकिन अब पुलिस इस मामले को सुलझाने के लिए नए तरीके से जांच करेगी, यानि पुलिस को अब सिर्फ सुशांत के रक्त के नमूनों और उनके अपार्टमेंट से एकत्रित वस्तुओं की फॉरेंसिक रिपोर्ट का इंतजार है।

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद पुलिस दिन रात एक कर केस को सॉल्व करने में लगी हुई है। मुंबई पुलिस ने इस मामले में अब तक 15 लोगों के बयान दर्ज कर लिए है। लेकिन अब पुलिस इस मामले को सुलझाने के लिए नए तरीके से जांच करेगी, यानि पुलिस को अब सिर्फ सुशांत के रक्त के नमूनों और उनके अपार्टमेंट से एकत्रित वस्तुओं की फॉरेंसिक रिपोर्ट का इंतजार है। 

Bollywood Tadka
इस मामले में सुशांत सिंह राजपूत के डॉक्टरों से पूछताछ की जानी बाकी है और जल्द ही उन्हें बांद्रा पुलिस स्टेशन में बुलाया जाएगा। सामने आई रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस अब सुशांत की फॉरेंसिक लैब रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। इसके अलावा सुशांत के कॉल और डेटा रिकॉर्ड को भी निकाला जा रहा है। ऐसे में पुलिस के इस केस को सुलझाने में और भी आसानी होगी। जोन IX के पुलिस उपायुक्त अभिषेक त्रिमुखे के अनुसार पुलिस अधिकारियों ने दिवंगत अभिनेता के मैनेजर्स द्वारा दिए गए बयान भी दर्ज किए हैं। इसके अलावा पुलिस ने यशराज फिल्म्स के साथ सुशांत सिंह राजपूत के कॉन्ट्रैक्ट की एक प्रति भी रख ली है।

Bollywood Tadka
बता दें सुशांत सिंह ने 14 जून को अचानक बांद्रा में अपने फ्लैट में फांसी लगाकर अपनी जान दे दी थी। उनकी मौत की खबर ने पूरी इंडस्ट्री के लोगों को हिला कर रख दिया था। 18 जून को एक्टर का अस्थि विसर्जन पटना के गंगा में किया गया था।

Edited By: suman prajapati

PolicewaitingforensicreportSushant Singh RajputsuicidecaseTelevision NewsBollywood News and GossipTelevision Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...