main page

SSR suicide case: रेहा चक्रवर्ती के भाई से पूछताछ करेगी पुलिस, सुशांत की कंपनी में थी शोविक की भागीदारी

28 June, 2020 02:10:43 PM

सुशांत सिंह सुसाइड मामले में पुलिस अब तक 27 लोगों के बयान दर्ज कर चुकी हैं। अब हाल ही में खबर है कि पुलिस ने इस मामले में और जानकारी जुटाने के लिए सुशांत की कथित गर्लफ्रेंड रेया चक्रवर्ती के भाई से तलब किया है। बता दें रेहा के भाई शोविक सुशांत और रेहा के बिजनेस पार्टनर थे।

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह सुसाइड मामले में पुलिस अब तक 27 लोगों के बयान दर्ज कर चुकी हैं। अब हाल ही में खबर है कि पुलिस ने इस मामले में और जानकारी जुटाने के लिए सुशांत की कथित गर्लफ्रेंड रेया चक्रवर्ती के भाई से तलब किया है। बता दें रेहा के भाई शोविक सुशांत और रेहा के बिजनेस पार्टनर थे। 

Bollywood Tadka


अब तक पुलिस सुशांत के पिता, दोस्त, प्रबंधक, एकाउंटेंट, डॉक्टर, YRF के सहयोगी, नौकर और गर्लफ्रेंड रेहा चक्रवर्ती समेत 27 लोगों के बयान ले चुकी हैं और अब रेहा के भाई शोविक चक्रवर्ती को मुंबई पुलिस ने पूछताछ के लिए बुलाया है। 

Bollywood Tadka


सामने आई जानकारी के मुताबिक शोविक को आर्टिफीशियल इंटेलिजेंस प्रौद्योगिकी कंपनी के बारे में पूछताछ करने के लिए बुलाया गया है। जिसे सुशांत, रेहा और शोविक ने मिलकर लॉन्च किया था। 

Bollywood Tadka


बता दे सुशांत सिंह न डिप्रेशन से जूझने के बाद 14 जून को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। उनकी मौत के बाद पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री को बड़ा झटका लगा है।


PoliceinterrogateRhea ChakrabortybrotherSSRsuicidecaseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...