main page

धोखाधड़ी मामले में होशियारपुर पहुंची एक्ट्रैस सुरवीन चावला

Updated 01 June, 2018 02:19:24 AM

पंजाब के होशियारपुर जिले में पुलिस की जांच के बाद पंजाबी और हिंदी फिल्मों की नामी अभिनेत्री सुरवीन चावला समेत उनके पति अक्षय ठक्कर और भाई मनविंदर...

जालंधरः पंजाब के होशियारपुर जिले में पुलिस की जांच के बाद पंजाबी और हिंदी फिल्मों की नामी अभिनेत्री सुरवीन चावला समेत उनके पति अक्षय ठक्कर और भाई मनविंदर सिंह चावला के खिलाफ पुलिस ने आईपीसी की धारा 420 के तहत धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया था। अब थाना सिटी पुलिस की तरफ से 4 मई को बॉलीवुड एक्ट्रैस सुरवीन चावला, पति अक्षय ठक्कर व भाई मनविन्द्र चावला के खिलाफ पुलिस केस दर्ज किए जाने के बाद आखिरकार वीरवार देर सायं तीनों ही आरोपी पुलिस जांच में सहयोग करने के लिए सिटी थाना पहुंचे। होशियारपुर आने की सूचना पुलिस को भी नहीं थी। थाना सिटी के अंदर एस.एच.ओ. इंसपैक्टर लोमेश शर्मा के समक्ष बंद कमरे में तीनों ही आरोपियों ने जांच में शामिल होते हुए पुलिस को बताया कि इस केस में हम लोगों की कोई भूमिका नहीं है। आप मामले की जांच करे सारी सच्चाई सामने आ जाएगी।
Bollywood Tadka
होशियारपुर में कुछ पल रूकने के दौरान बॉलीवुड अभिनेत्री सुरवीन चावला ने बताया कि पुलिस व अदालत के निर्देश पर वह आज पुलिस जांच में सहयोग करने के लिए आई हूं। मुझे कानून व्यवस्था पर पूरा पूरा भरोसा है। पुलिस ने जिस बयान पर हम लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है उसमें जरा भी सच्चाई नहीं है। शिकायतकर्ता ने जो लेनदेन का आरोप हमारे ऊपर लगाया है उसमें भी मेरी कोई भूमिका नहीं है। यदि उन्होंने पैसे दिए भी हैं तो फिल्म निर्माण कंपनी को दिए होंगे। मुझे टारगेट किया जा रहा है क्योंकि मैं एक सैलेब्रिटी हूं। बाकी सत्य अपने आप आगे की पुलिस कार्रवाई में सामने आ जाएगा।  

:

surveen chawlapollywood actresspolicebollywood

loading...