FacebookTwitterg+Mail

शुरूआत में अपनी फिल्मों की पसंद को लेकर असुरक्षित महसूस करता था : जिम्मी शेरगिल

pollywood and bollywood actor jimmy shergill said about his films
31 May, 2018 01:07:50 AM

मुंबईः बॉलीवुड अभिनेता जिम्मी शेरगिल अब एक अलग तरह की फिल्मों करने के मामले में फिल्म इंडस्ट्री में जाने जाते हैं। वो साल भर में कई फिल्मों का हिस्सा बन जाते हैं और किसी सुपरस्टार के जितना पैसा कमा लेते हैं। अपनी फिल्मों के विषय चुनाव पर जिमी शेरगिल का कहना है कि पहले वो फिल्मों के विषयों को लेकर काफी असुरक्षित महसूस करते थे पर अब वो अब उन्हें अपनी पसंद पर गर्व है।
PunjabKesari
जिम्मी ने अपने करियर की शुरूआत गुलजार के निर्देशन में बनी फिल्म‘ माचिस’ से की थी। इसके बाद वह आदित्य चोपड़ा की ‘मोहब्बतें’ में अमिताभ बच्चन और शाहरूख खान के साथ नजर आए थे। इसके बाद उन्होंने ‘मेरे यार की शादी है’, ‘ दिल है तुम्हारा ’ और ‘ दिल विल प्यार व्यार ’ जैसी फिल्मों में काम किया।   
PunjabKesari
2003 के बाद वह ‘हासिल’, ‘यहां’, ‘ए वेडनसडे’, ‘मुन्ना भाई एमबीबीएस’, ‘ तनु वेड्स मनु’ और ‘साहेब, बीवी और गैंगेस्टर’ श्रृंखला जैसी फिल्मों में काम किया। ये फिल्में विषय परक हैं। अभिनेता का मानना है कि गीत और नृत्य वाली व्यवसायिक फिल्मों से विषय परक फिल्मों की ओर रूख करने के बाद उन्हें सिनेमा जगत में बतौर अभिनेता अपनी जगह बनाई है।  
PunjabKesari
जिम्मी ने कहा, ‘‘मुझे खुशी होती है जब लोग अलग और चुनौतीपूर्ण भूमिकाओं में मुझे लेने के बारे में सोचते हैं। मैं करीब दो दशक से फिल्मी दुनिया में हूं और मुझे अभी भी रोमांचक भूमिकाएं मिल रही हैं। मैं निष्क्रिय नहीं बैठा हूं।’’ जिम्मी की अगली फिल्म ‘फेमस’ एक जून को सिनेमा घरों में प्रर्दिशत होने वाली है। इसमें जिम्मी के अलावा केके मेनन, पंकज त्रिपाठी, जैकी श्राफ और माही गिल मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। 


jimmy shergil jimmy shergill pollywood bollywood
loading...