FacebookTwitterg+Mail

सुरवीन चावला को नहीं मिली अग्रिम जमानत, मुश्किलें बरकरार

pollywood and bollywood actress surwin chawla did not get bail
18 May, 2018 02:07:43 AM

जालंधरः बॉलीवुड तथा पॉलीवुड फिल्मों की अदाकारा सुरवीन चावला की मुश्किलें कम होने का नाम नही ले रहीं। सुरवीन चावला और उनके पति तथा भाई खिलाफ करीब 2 वर्ष पहले रिलीज़ हुई फिल्म ‘निल बटे सन्नाटा’ के सहायक निर्माता के पिता द्वारा 40 लाख रुपए की धोखाधड़ी करने का मामला 3 मई 2018 को दर्ज करवाया गया था। 

आज जिला व सैशन जज एस.के गुप्ता की अदालत में उनके द्वारा अग्रिम ज़मानत लेने संबंधी दायर की अर्जी पर सुनवाई हुई। इस मौके पर सुरवीन व उसके पति अक्शे ठक्कर के वकील पेश हुए तथा दोनों पक्षों की सुनवाई के बाद इस पर फैसले के लिए 21 मई निश्चित की गई है।

बता दें सुरवीन चावला के वकील ने दलील दी कि पुलिस जांच में बिना शामिल किए थाना सिटी ने केस दर्ज किया है। इसके जवाब में एडवोकेट नवीन जैरथ ने दलील दी कि तीनों ही आरोपियों को पैसे के लोन-देन मामले में पुलिस जांच में शामिल होने के लिए टेलीफोन पर सूचना दी गई थी लेकिन ये लोग जांच में शामिल नहीं हुए। पुलिस जांच में शामिल नहीं होने से साफ लगता है कि इन्होंने जानबूझकर जांच में शामिल नहीं हुए है। अदालत ने दोनों ही पक्ष की दलील सुनने के बाद आग्रिम जमानत देने के फैसले की सुनवाई 21 मई तय की है।


pollywood bollywood surwin chawla surveen chawla
loading...