main page

Exclusive: फिल्म 'पोनमागल वंधल' का सब्जेक्ट है मेरे दिल के बहुत ही करीब- ज्योतिका

26 May, 2020 04:39:57 PM

तमिल फिल्म ''पोनमागल वंधल'' जल्द ही अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने वाली है। फिल्म की एक्ट्रेस ज्योतिका ने पंजाब केसरी/नवोदय टाइम्स के साथ खास बातचीत की...

नई दिल्ली। लॉकडाउन के दौरान लोगों के मनोरंजन के लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म वेब सीरीज के साथ-साथ नई फिल्में भी रिलीज होना शुरू हो गई हैं। इन्हीं फिल्म की लिस्ट में जल्द ही एक तमिल फिल्म का नाम शामिल होने वाला है और वो है 'पोनमागल वंधल'।

जी हां, ये पहली तमिल फिल्म है जिसे थिएटर्स की जगह ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जा रहा है। इस फिल्म में ज्योतिका मुख्य भूमिका निभाते हुए नजर आएंगी।

रीजनल सिनेमा के लिए बहुत बड़ा कदम
फिल्म की ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज के बारे में बात करते हुए ज्योतिका ने कहा कि ये एक बहुत बड़ा कदम है जिससे रीजनल सिनेमा और कंटेंट-ओरिएंटेड फिल्मों को बढ़ावा मिलेगा और शायद एक बड़ा बदलाव देखने को मिलेगा। ऐसा करने से अब और भी रीजनल फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म की तरफ अपना रुख करेंगी जिससे दर्शकों को ज्यादा फिल्में दिखने को मिलेंगी।

मेरी हर फिल्म देती है एक मैसेज
फिल्म के बारे में बात करते हुए ज्योतिका ने कहा कि इस फिल्म का सब्जेक्ट मेरे दिल के बहुत करीब है। मैं इस सब्जेक्ट को हर दूसरे दिन अखबार में छपी खबरों में देखती हूं। मेरी ज्यादातर फिल्में दर्शकों को कोई न कोई मैसेज देतीं हैं और उसी ट्रेंड में ये फिल्म भी शामिल है। मेरी हमेशा ये कोशिश होती है कि मेरी फिल्मों के जरिए लोगों को कुछ संदेश मिले। बात करूं इस फिल्म की तो ये फिल्म दर्शकों को एक बहुत ही बड़ा मैसेज देगी।

29 मई को रिलीज होगी फिल्म
आपको बता दें ये फिल्म 29 मई को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी। इस फिल्म को डायरेक्ट किया है जेजे फ्रेडरिक ने। वहीं, इसे प्रोड्यूस किया है ज्योतिका के पति और तमिल सुपरस्टार सूर्या ने।


jyothikaponmagal vandhal actressPonmagal vandhalPonmagal vandhal release datePonmagal vandhal amazon prime videotamil film
loading...