main page

डिलीवरी से पहले पूजा बनर्जी ने छोड़ा 'कुमकुम भाग्य', टीम ने Mom-to-be एक्ट्रेस को दी शानदार फेयरवेल पार्टी

Updated 22 February, 2022 01:00:17 PM

टीवी सीरियल ''कुमकुम भाग्य'' फेम एक्ट्रेस पूजा बनर्जी जल्द ही मां बनने वाली हैं और उनकी प्रेग्नेंसी का ये आखिरी महीना चल रहा है। एक्ट्रेस ने अपनी डिलिवरी से पहले सीरियल ''कुमकुम भाग्य'' को अलविदा कहने का फैसला कर लिया है। 21 फरवरी को पूजा का ''कुमकुम भाग्य'' के सेट पर आखिरी दिन था। ऐसे में शो की टीम सेट पर पूजा के आखिरी दिन को यादगार बनाने के लिए कोई कसर बाकी नहीं छोड़ी और मॉम-टू-बी पूजा बनर्जी खूबसूरत सरप्राइज प्लान किया, जिसे देख एक्ट्रेस की खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहा। उन्होंने सो

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी सीरियल 'कुमकुम भाग्य' फेम एक्ट्रेस पूजा बनर्जी जल्द ही मां बनने वाली हैं और उनकी प्रेग्नेंसी का ये आखिरी महीना चल रहा है। एक्ट्रेस ने अपनी डिलिवरी से पहले सीरियल 'कुमकुम भाग्य' को अलविदा कहने का फैसला कर लिया है। 21 फरवरी को पूजा का 'कुमकुम भाग्य' के सेट पर आखिरी दिन था। ऐसे में शो की टीम सेट पर पूजा के आखिरी दिन को यादगार बनाने के लिए कोई कसर बाकी नहीं छोड़ी और मॉम-टू-बी पूजा बनर्जी खूबसूरत सरप्राइज प्लान किया, जिसे देख एक्ट्रेस की खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहा। उन्होंने सोशल मीडिया पर स्पेशल अपनी टीम को इस सरप्राइज के लिए धन्यवाद दिया है।

Bollywood Tadka


दरअसल, 'कुमकुम भाग्य' की टीम ने सेट पर पूजा के आखिर दिन होने पर उन्हें ग्रैंड फेयरवेल पार्टी दी, जिसमें शो के कई स्टार्स नजर आए। फेयरवेल पार्टी से तस्वीरें और वीडियोज अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं।

Bollywood Tadka


 
पूजा बनर्जी ने सेट पर पूरी टीम के साथ खूब पोज दिए। टीम के साथ पार्टी करने के बाद पूजा बनर्जी अपने पति के साथ रवाना हो गईं।

Bollywood Tadka


वहीं शो से विदाई ले रहीं पूजा बनर्जी ने सोशल मीडिया पर फैंस से वादा किया कि वो अपनी मैटरनिटी लीव खत्म होते ही शो में दोबारा वापसी करेंगीं। 

 

पूजा बनर्जी ने फेयरवेल पार्टी का वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया और साथ ही एक इमोशनल पोस्ट भी लिखा। एक्ट्रेस ने लिखा, 'इस खूबसूरत सफर के लिए थैंक यू कुमकुम भाग्य टीम। मैं हमेशा इस बात के लिए शुक्रगुजार रहूंगी कि प्रेग्नेंसी के दौरान सेट पर पूरी टीम ने मेरा किस कदर ख्याल रखा और स्पेशल फील करवाया। सभी को-स्टार्स, कैमरा डिपार्टमेंट, मेकअप और हेयर डिपार्टमेंट से लेकर मेरे जूनियर्स तक सभी का थैंक यू। आप सभी लोगों ने बहुत सहयोग और प्यार दिया।' 

Bollywood Tadka


बता दें, पूजा बनर्जी ने 28 फरवरी 2017 को भारतीय स्विमिंग खिलाड़ी संदीप सेजवाल से शादी रचाई थी। शादी के 5 सालों बाद अब पूजा बनर्जी मां बनने जा रही है, जिसे लेकर कपल बेहद उत्साहित है। दिसंबर 2021 में एक्ट्रेस की गोद भराई हुई थी, जिसकी प्यारी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की थीं। बता दें, पूजा बनर्जी इस साल मार्च में अपने पहले बच्चे को जन्म देंगी।


 

Content Writer: suman prajapati

Pooja Banerjee left show Kumkum Bhagya before deliveryTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...