main page

B'day spcl:फिल्मों से ज्यादा बोल्डनेस को लेकर चर्चा में रहीं पूजा बेदी, शादी से पहले 5 स्टार्स को कर चुकी हैं डेट

11 May, 2020 11:15:18 AM

90 के दशकों में बोल्डनेस को लेकर सुर्खियों में रहने वाली एक्ट्रेस पूजा बेदी का 11 मई को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही है। आज पूजा पूरे 50 साल की हो गई हैं। पूजा ने न सिर्फ बोल्ड और हॉटनेस के मामले में अपनी पहचान बनाई, बल्कि अफेयर्स को लेकर भी खूब चर्चा में रहीं है।

बॉलीवुड तड़का टीम. 90 के दशकों में बोल्डनेस को लेकर सुर्खियों में रहने वाली एक्ट्रेस पूजा बेदी का 11 मई को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही है। आज पूजा पूरे 50 साल की हो गई हैं। पूजा ने न सिर्फ बोल्ड और हॉटनेस के मामले में अपनी पहचान बनाई, बल्कि अफेयर्स को लेकर भी खूब चर्चा में रहीं है। तो चलिए जानते हैं आज एक्ट्रेस के बर्थडे पर उनकी लाइफ से जुड़ी कुछ खास बातें...

Bollywood Tadka

पूजा बेदी का जन्म 11 मई, 1970 को फेमस एक्टर कबीर बेदी के घर हुआ। पूजा में साल 1991 में फिल्म 'विषकन्या' से बॉलीवुड में डेब्यू किया। लेकिन उनकी ये फिल्म खास कमान न दिखा सकी। इसके बाद एक्ट्रेस ने आमिर की फिल्म 'जो जीता वही सिकंदर' में काम किया। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई और पूजा को भी इससे खूब पापूलेरिटी हासिल हुई। इसके अलावा पूजा ने 'लुटेरे', 'फिर तेरी कहानी याद आए', 'आतंक ही आतंक' और 'शक्ति' जैसी फिल्मों में काम किया। फिल्मों के अलावा पूजा ने छोटे पर्दे पर भी सुर्खियां बटोरी।

Bollywood Tadka
फिल्मों और टीवी सीरियल के अलावा पूजा ने विज्ञापनों में काम किया। साल 1991 में पूजा एक एडल्ट विज्ञापन में बोल्ड अंदाज में नजर आई थीं। इस एड में पूजा ने कॉन्डम का प्रचार किया था और ऐसा पहली बार था जब कोई एक्ट्रेस कॉन्डम के एड में नजर आई हो। इस विज्ञापन के चलते पूजा को आलोचना का शिकार होना पड़ा। दूरदर्शन पर इस एड को बैन कर दिया गया। इतना ही नहीं, बाकी चैनलों ने भी इसे लेने से मना कर दिया था। इस एड में पूजा का बेहद बोल्ड अवतार देखने को मिला, जिसके चलते वो चर्चा में आ गईं।

Bollywood Tadka
पूजा ने जितना नाम अपने बोल्ड अंदाज से कमाया, उतना ही अपने अफेयर्स को लेकर सुर्खियां बटोरीं। एक्ट्रेस के अफेयर्स की चर्चा करे तो सबसे पहले उनका नाम आदित्य पंचोली से जुड़ा, लेकिन कुछ समय बाद दोनों के रिश्ते में अनबन हो गई और दोनों के रास्ते अलग हो गए। इसके बाद पूजा की मुलाकात फरहान फर्नीचरवाला से हुई और साल 1994 में दोनों ने शादी भी कर ली। शादी के कुछ साल बाद दोनों में परेशानियां रहने लगीं और साल 2003 में पूजा ने फरहान से तलाक ले लिया।

Bollywood Tadka

फरहान से पूजा को दो बच्चे हुए-ओमाार और आलिया। तलाक के बाद एक्ट्रेस ने कोरियोग्राफर हनीफ हलाल को डेट किया। दोनो का ये रिश्ता भी ज्यादा देर न चल सका। बता दें एक्ट्रेस अकाशदीप सहगल और द्विती विक्रमादित्यडेट को भी डेट कर चुकी हैं। 

Bollywood Tadka
48 साल की उम्र में पूजा को उसका असली जीवन साथी मिला। बिजनेसमैन मानेक कॉन्ट्रेक्टर के साथ अब पूजा हैप्पी लाइफ एंजॉय कर रही हैं। बता दें पूजा और मानेक एक साथ ही पढ़े हुए हैं। 

Bollywood Tadka


pooja bedibirthdayspecialBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...