main page

पूजा बेदी की बेटी सैफ के साथ करेगी बॉलीवुड में डेब्यू

Updated 18 November, 2018 09:12:34 PM

बॉलीवुड अभिनेत्री पूजा बेदी की बेटी आलिया फर्नीचरवाला फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही है। जो जीता वहीं सिकंदर फेम पूजा बेदी की बेटी आलिया नितिन कक्कड़ के निर्देशन में बनने जा.....

मुंबईः बॉलीवुड अभिनेत्री पूजा बेदी की बेटी आलिया फर्नीचरवाला फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही है। जो जीता वहीं सिकंदर फेम पूजा बेदी की बेटी आलिया नितिन कक्कड़ के निर्देशन में बनने जा रही फिल्म ‘जवानी जानेमन’ में डेब्यू करने जा रही है। फिल्म में सैफ अली खान को भी कास्ट किया गया है। फिल्म ‘जवानी जानेमन’ मुख्य रूप से एक बाप-बेटी के रिलेशनशिप पर बेस्ड होगी।

सैफ अली खान फिल्म में एक एक्सिडेंटल पिता की भूमिका में नजर आएंगे। जिसको रियलाइज होता है कि वह एक किशोरी के पिता है। आलिया को फिल्म जवानी जानेमन की स्क्रिप्ट काफी पसंद आई और वह सैफ अली खान के साथ काम करने को लिए बहुत उत्साहित हैं। सैफ अली खान इस फिल्म में एक 40 साल के व्यक्ति के किरदार में नजर आएंगे, जो अपनी बेटी के साथ खुशी के पल बिताते रहने और अधिक उम्र के नहीं होना चाहते। सैफ को नितिन कक्कड़ की फिल्म की स्क्रिप्ट काफी पसंद आई है और वह इसमें काफी रूचि ले रहे हैं। ‘जवानी जानेमन’की शूटिंग अगले साल लंदन से शूरू होने की उम्मीद है।

: Pawan Insha

pooja bedidaughteraliabollywood

loading...