main page

Alaya F को पूल में स्टंट करना पड़ा भारी, तस्वीर क्लिक करवाने के चक्कर में हुई घायल

Updated 11 February, 2021 03:57:50 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा बेदी की बेटी अलाया फर्नीचरवाला अपने हॉट और बोल्ड लुक के कारण चर्चा में बनी रहती है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस फैंस के साथ अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरें शेयर करती ही रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है। जो खूब धमाल मचा रही है।

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा बेदी की बेटी अलाया फर्नीचरवाला अपने हॉट और बोल्ड लुक के कारण चर्चा में बनी रहती है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस फैंस के साथ अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरें शेयर करती ही रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है। जो खूब धमाल मचा रही है।

Bollywood Tadka
तस्वीर में एक्ट्रेस मोनोक्रोम पहन कर स्विमिंग पूल में छलांग लगाती नजर आ रही हैं। ये तस्वीर हवा में ही ली गई है। एक्ट्रेस का स्विमिंग पूल में ये स्टंट फैंस को काफी हैरान कर रहा है। तस्वीर शेयर करते हुए अलाया ने शानदार कैप्शन लिखा है- 'काश में ये बता पाती कि इस शॉट को लेने से पहले कितनी बार मेरे घुटने छिले और कितने प्रयास फेल हुए।' फैंस इस तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो अलाया ने फिल्म 'जवानी जानेमन' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म में एक्ट्रेस सैफ अली खान की बेटी के किरदार में नजर आई थी। फिल्म की कहानी 40 साल के पिता और बेटी के बीच के रिश्ते की थी। जिसमें अलाया के काम को खूब पसंद किया गया था।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

pooja bedidaughter alaya furniturewalainjuredclickingphotoBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...