main page

टॉपलैस के बाद एक्ट्रैस करवा रही है मसाज, तस्वीरें देख बढ़ जाएगी आपकी धड़कन

Updated 13 October, 2017 11:41:31 AM

बॉलीवुड की मशहूर हॉट एक्ट्रैस पूजा बेदी ने आमिर खान की फिल्म ''जो जीता वही सिकंदर'' सहित बॉलीवुड की कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग से सिल्वर स्क्रीन पर आग लगा दी थी। पूजा 50 साल की हैं लेकि्न वह आज भी काफी हॉट और ग्लैमरस हैं।

मुंबई: बॉलीवुड की मशहूर हॉट एक्ट्रैस पूजा बेदी ने आमिर खान की फिल्म 'जो जीता वही सिकंदर' सहित बॉलीवुड की कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग से सिल्वर स्क्रीन पर आग लगा दी थी। पूजा 50 साल की हैं लेकि्न वह आज भी काफी हॉट और ग्लैमरस हैं।  समय भले ही बीत गया हो लेकिन पूजा की खूबसूरती ठहर सी गई है।

Bollywood Tadka

हाल ही में पूजा ने सोशल साइट पर अपनी तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें से एक तस्वीर में वह बॉडी मसाज करवाते हुए नजर आ रही हैं। इस अंदाज में वह काफी हॉट लुक में नजर आ रही हैं। उनके बदन पर कपड़ा नहीं हैं। अभी कुछ महीने पहले ही पूजा ने यह टॉपलेस तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की थी जिसमें वे स्पा कराती नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

उनकी इस तस्वीर नें इंटरनैट पर कहर मचा दिया था। इसके साथ ही उनकी एक और तस्वीर जिसमें  वे केरल के एक स्पा में मेडिकेटेड मिल्क बॉथ करती नजर आ रही हैं. अपनी बैक की तस्वीर शेयर करते हुए पूजा ने लिखा, "Feel like Cleopatra. 45 minute warm medicated milk bath। 50 साल की उम्र में भी पूजा अपनी फिटनेस का लोहा मनवा रही हैं। यह तस्वीर तब की है जब पूजा ने लैक्मे फैशन वीक में रेड कार्पेट पर अपने कदम रखे थे। 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

:

Pooja Bedibold look

loading...