main page

90 के दशक में पूजा बेदी के कॉन्डम विज्ञापन पर हुआ था बवाल, 30 साल बाद उस पल को याद करते हुए एक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीरें

Updated 20 March, 2021 01:22:41 PM

टीवी के इतिहास में कई विज्ञापन ऐसे आए जिन्हें लेकर खूब बवाल हुआ जिसके बाद उन्हें बंद कर दिया गया। एक्ट्रेस पूजा बेदी का भी 1991 में एक कॉन्डम का विज्ञापन था, जो खूब विवादों में रहा था। हाल ही में ने उसको याद करते हुए 30 साल बाद विज्ञापन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जो आग लगा रही हैं।

मुंबई. टीवी के इतिहास में कई विज्ञापन ऐसे आए जिन्हें लेकर खूब बवाल हुआ जिसके बाद उन्हें बंद कर दिया गया। एक्ट्रेस पूजा बेदी का भी 1991 में एक कॉन्डम का विज्ञापन था, जो खूब विवादों में रहा था। हाल ही में ने उसको याद करते हुए 30 साल बाद विज्ञापन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जो आग लगा रही हैं।

Bollywood Tadka
तस्वीरों में पूजा ब्लैक एंड व्हाइट ड्रेस में नजर आ रही है और उनके साथ सुपरमॉडल मार्क रॉबिंसन भी दिखाई दे रहे हैं। दोनों काफी बोल्ड अंदाज में पोज दे रहे हैं। पूजा और मार्क रॉबिंसन की इन तस्वीरों ने तहकला मचा दिया है। फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें पूजा ने मशहूर कॉन्डम ब्रैंड के लिए विज्ञापन शूट किया था। जिसमें उनके साथ सुपरमॉडल मार्क रॉबिंसन नजर आए थे। मार्क रॉबिंसन प्रीति जिंटा के बॉयफ्रेंड रहे हैं।

Bollywood Tadka

दोनों के कई साल तक एक-दूसरे को डेट किया था। विज्ञापन कॉन्टेंट काफी बोल्ड होने के कारण इस पर बवाल हो गया था। जिसके बाद दूरदर्शन ने इसे बैन कर दिया था।

Bollywood Tadka


pooja bedisharesphotoscontroversialcondom advertisementBollywood NewsBollywood News and GossipTV NewsTV News and GossipTV Box Office Masala NewsTV Celebrity NewsEntertainment
loading...