main page

पूजा भट्ट ने मनाई शराब छोड़ने की चौथी सालगिरह, सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर जाहिर की खुशी

Updated 24 December, 2020 04:01:10 PM

मशहूर एक्ट्रेस और फिल्म निर्माता पूजा भट्ट को शराब छोड़े हुए चार साल पूरे हो गए हैं। 23 दिसबंर को पूजा ने शराब छोड़ने की लत की चौथी सालगिरह की तौर पर सेलिब्रेट किया। पूजा भट्ट के लिए ये दिन बहुत खास है और इस दिन पर उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी खुशी भी जाहिर की।

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर एक्ट्रेस और फिल्म निर्माता पूजा भट्ट को शराब छोड़े हुए चार साल पूरे हो गए हैं। 23 दिसबंर को पूजा ने शराब छोड़ने की लत की चौथी सालगिरह की तौर पर सेलिब्रेट किया। पूजा भट्ट के लिए ये दिन बहुत खास है और इस दिन पर उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी खुशी भी जाहिर की।

Bollywood Tadka

 

पूजा भट्ट ने ट्वीट करते हुए लिखा, "संयम के आज चार साल हो गए। इससे पहले गुलाबी शैम्पेन, माल्ट और शहर की भीड़ होती थी। अब यह गुलाबी आसमान और शहरों से दूर एकांत सड़कें हैं। यह कितनी समृद्ध करने और तीव्र यात्रा है। जीवन और अलौकिक शक्तियों के प्रति आभार जिन्होंने मुझ पर नजर रखी, सच्चा बनाए रखा और कमजोरियों के प्रति मजबूत बनाए रखा।" 


पूजा भट्ट का यह ट्वीट सोशल साइट्स पर तेजी से वायरल हो रहा है। फैंस कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

Bollywood Tadka


  

: suman prajapati

Pooja Bhattcelebratedfourth anniversaryquittingalcoholBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...