main page

पूजा भट्ट ने ट्वीट कर लिखा 'दर्द दूर करने के लिए लेते हैं ड्रग्‍स', लोगों ने जमकर किया ट्रोल

17 September, 2020 05:03:07 PM

सोशल मीडिया पर इन दिनों बॉलीवुड में ड्रग्स को लेकर मुद्दा गर्माया हुआ है। इसी बीच डायरेक्टर महेश भट्ट की बेटी और एक्ट्रेस ने इस मुद्दे पर अपने विचार शेयर किए। उन्होंने ट्वीट कर उन लोगों से जुड़े सवाल उठाए हैं, जो अपने दर्द को दूर करने के लिए ड्रग्स का इस्‍तेमाल करते हैं। इस पोस्ट बाद यूजर्स पूजा भट्ट पर जमकर बरस पड़े और उन्हें ट्रोल करने लग गए।

बॉलीवुड तड़का टीम. सोशल मीडिया पर इन दिनों बॉलीवुड में ड्रग्स को लेकर मुद्दा गर्माया हुआ है। इसी बीच डायरेक्टर महेश भट्ट की बेटी और एक्ट्रेस ने इस मुद्दे पर अपने विचार शेयर किए। उन्होंने ट्वीट कर उन लोगों से जुड़े सवाल उठाए हैं, जो अपने दर्द को दूर करने के लिए ड्रग्स का इस्‍तेमाल करते हैं। इस पोस्ट बाद यूजर्स पूजा भट्ट पर जमकर बरस पड़े और उन्हें ट्रोल करने लग गए। 

Bollywood Tadka


पूजा भट्ट ने ट्वीट करते हुए लिखा- 'क्या किसी को परवाह है उन लोगों के बारे में जो समाज के एक कोने में रहते हैं, जो ड्रग्स का इस्तेमाल अपनी जिंदगी के दर्द को भुलाने के लिए करते हैं?  वो जो अपने सपनोंं को पाने के लिए बहुत ही टूटे हुए होते हैं, गरीबी और दुख के बीच इन पदार्थों का पीछा करने लगते हैं? क्या उनके पुर्नवास में किसी को दिलचस्पी है?'

पूजा का ये ट्वीट यूजर्स को रास नहीं आया और उन्हें ट्रोल करने लग गए। 
एक यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा, बोलने से पहले सोच लिया करो और अपने घर में झांक लिया करो
दूसरे ने लिखा, वह जानकारी देने आई और उसने दी! क्या वह भागा हुआ एथलीट है ???
वहीं अन्य ने कहा, अरे पगली अपने पापा से शुरू कर , पूरा देश साथ है।
ऐसे ही कई यूजर्स ने पूजा को ट्रोल करते हुए अपनी प्रतिक्रियाएं दीं।

 


 


Pooja Bhatttrolleddrug caseBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...