main page

इंस्टाग्राम की गाइडलाइंस पर पूजा भट्ट ने लगाई लताड़, बोली- 'तुम मर जाओ' इनके लिए नॉर्मल बात

Updated 21 August, 2020 12:32:58 PM

सोशल मीडिया पर आए दिन कोई न कोई सेलिब्रेटी ट्रोलिंग का शिकार होता रहता है। स्टार्स भी हेटर्स को मूंहतोड़ जवाब देने में पीछे नहीं रहते। बीते कुछ दिनों से एक्ट्रेस पूजा भट्ट को ट्रोलिंग का शिकार हो रही हैं, जिसका एक्ट्रेस यूजर्स को जोरदार जवाब दिया है और इंस्टाग्राम को उनके गाइडलाइन्स के लिए लताड़ भी लगाई है।

बॉलीवुड तड़का टीम. सोशल मीडिया पर आए दिन कोई न कोई सेलिब्रेटी ट्रोलिंग का शिकार होता रहता है। स्टार्स भी हेटर्स को मूंहतोड़ जवाब देने में पीछे नहीं रहते। बीते कुछ दिनों से एक्ट्रेस पूजा भट्ट को ट्रोलिंग का शिकार हो रही हैं, जिसका एक्ट्रेस यूजर्स को जोरदार जवाब दिया है और इंस्टाग्राम को उनके गाइडलाइन्स के लिए लताड़ भी लगाई है।

Bollywood Tadka
पूजा भट्ट ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'बीते कुछ दिनों से मरने मारने की धमकिया मिल रही थी। लोग चोट पहुंचाने की मुझे धमकियां दे रहे थे, लगता है 'तुम मर जाओ' अब इंस्टाग्राम के लिए नॉर्मल बात हो गई है, क्योंकि जब इंस्टाग्राम पर रिपोर्ट किया जाए तो जवाब मिलता है कि ये उनके गाइडलाइन्स के खिलाफ नहीं जाता है और धमकी देने वालों को ब्लॉक करने की सलाह दी जाती है। इससे बेहतर तो ट्विटर के गाइडलाइन्स और स्टेंडर्स हैं।
'

पूजा ने अपने अगले ट्वीट में लिखा, 'लोग मैसेजेज करके आपको मर जाने को कहते हैं और कहते हैं- 'तुम खुद को क्यों नहीं मार लेती हो', महिलाओं की ओर से आते हैं ये मैसेज या शायद महिला बनकर किसी दूसरे की तरफ से, जिसके बारे में इंस्टाग्राम पर हम अब और कुछ बता नहीं सकते। अपना काम करें इंस्टाग्राम, साइबर बुलिंग एक अपराध है।'
' बता दें पूजा भट्ट से पहले सोनम कपूर और सोनाक्षी सिन्हा जैसे स्टार्स साइबर बूलिंग के खिलाफ आवाज उठा चुके हैं और  इंस्टाग्राम की गाइडलाइन्स पर भी आपत्ति जता चुके हैं। 

 
 

: suman prajapati

Pooja BhattraisesvoiceInstagramguidelinesBollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...