main page

पूजा भट्ट ने कहा, 'वह CAA-NRC का समर्थन नहीं करती हैं, क्योंकि यह उनके घर के टुकड़े करता है'

28 January, 2020 11:22:47 AM

मशहूर डायरेक्टर महेश भट्ट की एक्ट्रेस बेटी पूजा भट्ट का कहना है कि वह सीएए और एनआरसी का समर्थन नहीं करती हैं, क्योंकि यह उनके घर को विभाजित करता है।

बॉलीवुड तड़का टीम.  मशहूर डायरेक्टर महेश भट्ट की एक्ट्रेस बेटी पूजा भट्ट का कहना है कि वह सीएए और एनआरसी का समर्थन नहीं करती हैं, क्योंकि यह उनके घर को विभाजित करता है। पूजा भट्ट कहती हैं कि असंतोष देशभक्ति का सबसे बड़ा रूप है और मैं CAA-NRC का समर्थन नहीं करती, क्योंकि यह मेरे घर यानी देश के टुकड़े करने जैसा है'।   

Bollywood Tadka

सोमवार को दक्षिण मुंबई के कोलाबा में परचम फाउंडेशन और वी द पीपल ऑफ महाराष्ट्र द्वारा एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। इस इवेंट में पूजा भट्ट गेस्ट थी, जिन्होंने नागरिकता (संशोधन) अधिनियम (सीएए) और प्रस्तावित राष्ट्रीय रजिस्टर ऑफ सिटीजन्स (एनआरसी) के खिलाफ चल रहे विरोध प्रदर्शनों पर आयोजित इस सम्मेलन में अपनी बात रखी। 

Bollywood Tadka

पूजा भट्ट ने कहा, "हमारी चुप्पी हमें नहीं बचाएगी और न ही सरकार की। सत्तारूढ़ पार्टी ने वास्तव में उन्हें एकजुट किया है। छात्र सीएए-एनआरसी के खिलाफ विरोध कर रहे हैं और हमें संदेश दे रहे हैं कि यह हमारी आवाज उठाने का समय है। डिसेंट देशभक्ति का सबसे बड़ा रूप है।"  

Bollywood Tadka

कार्यक्रम के बाद वक्ताओं ने सरकार के प्रतिनिधियों को एक ज्ञापन सौंपा, जिसमें 30 दिनों के भीतर सीएए-एनआरसी-एनपीआर पर राज्यों के रुख को जानने की मांग की गई। वहीं, इवेंट के आयोजकों का कहना है कि इस सम्मेलन का उद्देश्य संविधान के मूल्यों को संरक्षित और संरक्षित करने और उनके बारे में जनता को शिक्षित करने की आवश्यकता पर चर्चा करना था।


Bollywood khabarBollywood updatesEntertainment newsPooja BhattCAA-NRC actsActress  Pooja BhattPooja Bhatt picturesPooja Bhatt images
loading...