main page

'जहां चार यार' के सेट पर घायल हुईं पूजा चोपड़ा, चोटिल हालत में भी जारी रखा शूट

11 April, 2021 10:16:24 AM

''कमांडो'' फेम एक्ट्रेस पूजा चोपड़ा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्‍म ''जहां चार यार'' की शूटिंग कर रही हैं। हाल ही में पता चला है कि वो सेट पर घायल हो गई हैं। हालांकि, चोटिल होने के बावजूद भी उन्‍होंने फिल्म की शूटिंग नहीं रोकी है। पूजा चोपड़ा के जख्मी होने की जानकारी फिल्म के सेट पर मौजूद एक सू

बॉलीवुड तड़का टीम. 'कमांडो' फेम एक्ट्रेस पूजा चोपड़ा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्‍म 'जहां चार यार' की शूटिंग कर रही हैं। हाल ही में पता चला है कि वो सेट पर घायल हो गई हैं। हालांकि, चोटिल होने के बावजूद भी उन्‍होंने फिल्म की शूटिंग नहीं रोकी है। 

Bollywood Tadka


पूजा चोपड़ा के जख्मी होने की जानकारी फिल्म के सेट पर मौजूद एक सूत्र ने  दी है और बताया कि उनका होंठ जख्‍मी हो गया है।

Bollywood Tadka


सूत्र के मुताबिक, "स्‍वरा भास्‍कर के साथ उनका एक हाथापाई का सीन था। उस सीन के दौरान गलती से पूजा के होंठ जख्‍मी हो गए। घाव गहरे थे, मगर पूजा ने शूट नहीं रोका। उन्‍होंने पेन किलर लेकर फिर से शूट शुरू कर दिया।" 

Bollywood Tadka


बता दें, पूजा अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग के लिए 8 अप्रैल को गोवा गईं थीं। अभी वहां उनका 20 से 22 दिनों तक का शूट बाकी है। फिल्म का एक शेड्यूल लखनऊ में पूरा हो चुका है। ऐसे में अगर वो शूट को टाल देती तो फिल्म का पूरा सेटअप बिखर जाता। पूजा की इस फिल्म को विनोद बच्‍चन प्रोड्यूस कर रहे हैं और कमल पांडे इसे डायरेक्‍ट कर रहे हैं।


Pooja Choprainjuredshooting setollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...