main page

भयानक बीमारी से पीड़ित हैं एक्ट्रैस पूजा डडवाल, आर्थिक तंगी के चलते सलमान से मांगी मदद

Updated 21 March, 2018 01:11:33 PM

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के साथ ‘वीरगति’ में नजर आने वाली एक्ट्रैस पूजा डडवाल इन दिनों टीबी और फेफड़ों से संबधित बीमार से जूझ रही हैं। पूजा के करीबी लोग बताते है कि बीमारी की वजह से उनके पति और परिवार वालों ने उन्हें अकेला छोड़ दिया हैं। पैसा ना होने की वजह से सही तरीके से उनका इलाज नहीं हो पा रहा हैं,

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के साथ ‘वीरगति’ में नजर आने वाली एक्ट्रैस पूजा डडवाल इन दिनों टीबी और फेफड़ों से संबधित बीमार से जूझ रही हैं। पूजा के करीबी लोग बताते है कि बीमारी की वजह से उनके पति और परिवार वालों ने उन्हें अकेला छोड़ दिया हैं। पैसा ना होने की वजह से सही तरीके से उनका इलाज नहीं हो पा रहा हैं, जिससे उनकी हालत और खराब होती जा रही हैं।  ऐसे में उनके पास सलमान खान से मदद की आस के अलावा कुछ नहीं है। 

Bollywood Tadka

इस बारे में पूजा ने बताया है कि उन्होंने सलमान खान से इस बीमारी के इलाज के लिए सहायता मांगने का प्रयत्न भी किया है लेकिन अभी तक उनका सलमान खान से कोई संपर्क नहीं हो पाया है और उन्हें आशा है कि जल्दी ही कोई सलमान तक ये बात पहुंचाएगा ताकि उनकी सहायता हो सके। उनकी बीमारी के बारे में बताते हुए पूजा डडवाल ने कहा कि उन्हें 6 महीने पहले ही पता चला कि उन्हें टीबी है और वह इलाज के लिए पिछले 15 दिनों से अस्पताल में भर्ती हैं।

:

salman khanpooja dadwal

loading...