main page

होटल का बिल चुकाए बिना रफूचक्कर हुई ये एक्ट्रेस, पुलिस में मामला दर्ज

Updated 20 March, 2019 12:34:02 PM

साउथ एक्ट्रेस पूजा गांधी को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। तमिल, तेलुगू, मलयालम, कन्नड़ जैसी फिल्मों में काम कर चुका पूजा पर आरोप है कि वह होटल का 4.5 लाख रुपए का बिल चुकाए बिना ही फरार हो गईं। दरअसल, एक्ट्रेस बेंगलुरु में एक आलीशान होटल में पिछले कुछ दिनों से ठहरी थीं।

मुंबई: साउथ एक्ट्रेस पूजा गांधी को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। तमिल, तेलुगू, मलयालम, कन्नड़ जैसी फिल्मों में काम कर चुका पूजा पर आरोप है कि वह होटल का 4.5 लाख रुपए का बिल चुकाए बिना ही फरार हो गईं। दरअसल, एक्ट्रेस बेंगलुरु में एक आलीशान होटल में पिछले कुछ दिनों से ठहरी थीं। कई दिनों से होटल की सेवाएं ले रहीं पूजा को जब पता चला कि बिल 4.5 लाख रुपए से ऊपर जा चुका है तो उन्होंने बिना बिल चुकाए यहां से रफूचक्कर हो जाने का फैसला किया। होटल कर्मचारियों को जब पता चला कि पूजा बिना बिल चुकाए भाग गई हैं तो उन्होंने नजदीकी पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई।

 

Bollywood Tadka, पूजा गांधी इमेज, पूजा गांधी फोटो, पूजा गांधी पिक्चर


जब पुलिस ने पूजा को बुलाया तो उन्होंने होटल वालो के 2 लाख रुपए चुका दिए। खबरों की मानें तो पूजा ने रिक्वेस्ट की है कि बाकी का पैसा चुकाने के लिए उन्हें थोड़ा वक्त दिया जाए। खबर है कि होटल के कर्मचारियों ने भी बाकी का पैसा चुकाने के लिए उन्हें समय देने की बात मान ली है। 

 

Bollywood Tadka, पूजा गांधी इमेज, पूजा गांधी फोटो, पूजा गांधी पिक्चर

 

बता दें कि इससे पहले भी कई बार पूजा विवादों में घिर चुकी है। साल 2011 में उनका प्रोड्यूसर किरण से पैसों को लेकर विवाद हो गया था। दोनों ने एक दूसरे के खिलाफ केस दर्ज कराया था। फिल्मों की बात करें तो पूजा ने साल 2002 में फिल्म 'दुश्मनी' से डेब्यू किया था। उन्होंने 30 कन्नड़ फिल्मों में काम किया है। 

 

Bollywood Tadka, पूजा गांधी इमेज, पूजा गांधी फोटो, पूजा गांधी पिक्चर

 

: Konika

bengaluru hotelpooja gandhiBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...