main page

कैजुअल वियर में पूजा का परफेक्ट अंदाज, शॉर्ट ड्रेस में कृति ने लगाया ग्लैमरस का तड़का

Updated 29 January, 2020 11:36:06 AM

बी-टाउन एक्ट्रेसेस को आए दिन बांद्रा में कैजुअल आउटिंग के चलते स्पॉट किया जाता है। भले ही एक्ट्रेस कैजुअल आउटिंग पर हो, लेकिन इस दौरान एक्ट्रेसेस का लुक देखने वाला होता है। एक्ट्रेस अपने हर लुक से फैंस को इम्प्रेस करने में कामयाब रहती हैं।  हाल ही में कुछ ऐसी ही तस्वीरें एक्ट्रेस कृति सेनन और पूजा हेगड़े की सामने आईं हैं, जिसमें उनका ग्लेमरस अंदाज देखने को मिल रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम.  बी-टाउन एक्ट्रेसेस को आए दिन बांद्रा में कैजुअल आउटिंग के चलते स्पॉट किया जाता है। भले ही एक्ट्रेस कैजुअल आउटिंग पर हो, लेकिन इस दौरान एक्ट्रेसेस का लुक देखने वाला होता है। एक्ट्रेस अपने हर लुक से फैंस को इम्प्रेस करने में कामयाब रहती हैं।  हाल ही में कुछ ऐसी ही तस्वीरें एक्ट्रेस कृति सेनन और पूजा हेगड़े की सामने आईं हैं, जिसमें उनका ग्लैमरस अंदाज देखने को मिल रहा है।

Bollywood Tadka
बता दें एक्ट्रेस की ये तस्वीरें बांद्रा की हैं। लुक की बात करें तो इस दौरान एक्ट्रेस कृति सेनन का लुक बेहद अट्रैक्ट करने वाला है। इस दौरान कृति ब्लैक एंड व्हाइट शॉर्ट ड्रेस में बोल्ड दिखाई दे रही हैं।

Bollywood Tadka

ड्रेस के साथ एक्ट्रेस ने ग्रीन हील्स पेयर की हुई हैं। चेहरे पर ट्रांसपेरेंट गॉग्लस, राउंड शेप इयररिंग्स और ओपन हेयर्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। लुक को कैरी करते हुए कृति कैमरे के सामने परफेक्ट अंदाज में जमकर पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka
दूसरी ओर एक्ट्रेस पूजा हेगड़े का लुक भी बेहद दीवाना बनाने वाला है। इस दौरान पूजा व्हाइट और ब्लू कैजुअल वियर में परफेक्ट दिखाई दे रही हैं।

Bollywood Tadka

चेहरे पर ब्लू गॉग्लस और ओपन हेयर्स एक्ट्रेस के लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। लुक को टॉप में रखते हुए पूजा किलर स्माइल में फैंस को अपनी ओर इम्प्रेस कर रही हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो कृति सेनन इन दिनों कृष्णा डीके की फिल्म 'फर्जी' की शूटिंग कर रही हैं। वहीं पूजा हेगड़े फिल्म 'प्रभास 20' की शूटिंग में बिजी हैं।

Bollywood Tadka

   

Edited By: suman prajapati

pooja hegdekriti sanonspottedbandraBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...