main page

तंगहाली में मददः 'मोहनजोदड़ो' एक्ट्रेस पूजा हेगड़े की दरियादिली, 100 परिवारों के लिए किया राशन का इंतजाम

Updated 01 June, 2021 04:56:46 PM

कोरोना महामारी के दौरान बॉलीवुड हस्तियां आगे आकर लोगों की मदद रह हैं। ऐसे में मोहनजोदड़ो एक्ट्रेस पूजा हेगड़े भी किसी से कम नहीं हैं। वह हर संभव तरीके से गरीबों और जरूरमंदों की जरूरत को पूरा करने की कोशिश कर रही हैं। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने 100 परिवारों के लिए राशन का इंतजाम किया है। इसे लेकर एक्ट्रेस की तस्वीर भी खूब वायरल हो रही है। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि पूजा हेगड़े राशन बोरियों के बीच बैठी हिसाब कर रही है। इस दौरान वह ब्लैक एंड व्हाइट आउटफिट में चेहरे पर मास्क पहने नजर आ रही है।

बॉलीवुड तड़का टीम. कोरोना महामारी के दौरान बॉलीवुड हस्तियां आगे आकर लोगों की मदद रह हैं। ऐसे में 'मोहनजोदड़ो' एक्ट्रेस पूजा हेगड़े भी किसी से कम नहीं हैं। वह हर संभव तरीके से गरीबों और जरूरमंदों की जरूरत को पूरा करने की कोशिश कर रही हैं। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने 100 परिवारों के लिए राशन का इंतजाम किया है। इसे लेकर एक्ट्रेस की तस्वीर भी खूब वायरल हो रही है।

Bollywood Tadka


इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि पूजा हेगड़े राशन बोरियों के बीच बैठी हिसाब कर रही है। इस दौरान वह ब्लैक एंड व्हाइट आउटफिट में चेहरे पर मास्क पहने नजर आ रही है।


बता दें, बीते दिन पूजा हेगड़े भी कोरोना की चपेट में आ गई थी, लेकिन तुरंत ही सावधानिया बरतने और डॉकटर्स की सलाह के मुताबिक चलने के बाद एक्ट्रेस ने जल्द ही खुद को रिक्वर कर लिया था।

 


वहीं काम की बात करें तो पूजा हेगड़े की अपकमिंग फिल्म राधे श्याम ौर कभी ईद कभी दीवाली है। 

Content Writer: suman prajapati

Pooja Hegdearrangesrations100 familiescorona crisisBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...