main page

'किसी का भाई किसी की जान' के सेट पर सेलिब्रेट हुआ पूजा हेगड़े का बर्थडे

Updated 13 October, 2022 05:31:38 PM

सलमान खान स्टारर 'किसी का भाई किसी की जान' के सेट पर सेलिब्रेट हुआ पूजा हेगड़े का बर्थडे, वीडियो में दिखी वेंकटेश, जगपति बाबू और बाकी टीम की झलक

नई दिल्ली। बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान को जहां दर्शकों ने 'किसी का भाई किसी की जान' में देखा था, वहीं पूजा हेगड़े का जन्मदिन का अवसर टीम को एक साथ लाने के लिए एक खूबसूरत पल के रूप में आया है। जहाँ, सलमान खान ने 'भाई' के अपने शानदार व्यक्तित्व के साथ दर्शकों के बीच अपनी एक अलग जगह बनाई है, वहीं, अब पूजा हेगड़े के जन्मदिन से सेट से एक वीडियो सामने आई है, जिसमें पूरे टीम को एक साथ कैप्चर किया गया है।

 

हाल ही में सलमान खान फिल्म्स ने सोशल मीडिया पर उन पलों को कैद करते हुए एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें सलमान खान और दग्गुबाती वेंकटेश और जगपति बाबू, पूजा हेगड़े का जन्मदिन मनाते नजर आ रहे हैं। वीडियो में सभी को जन्मदिन का गाना गाते हुए देखा गया है, इस दौरान सभी अन्य कलाकारों को एक साथ अच्छा समय बिताने हुए देखा जा सकता है। जबकि, अब हम सभी ने शानदार कास्ट को देख लिया है, ऐसे में अब इस चीज ने उन सभी को एक साथ स्क्रीन पर देखने के लिए दर्शकों के उत्साह बढ़ा दिया है।

 

 

किसी का भाई किसी की जान, फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित एक एक्शन से भरपूर एंटरटेनर है और इसमें सलमान खान, पूजा हेगड़े और वेंकटेश ने एक विशाल पैन इंडियन एन्सेम्बल कास्ट के साथ मुख्य भूमिका निभाई है, जिसकी घोषणा जल्द ही की जाएगी। यह सलमान खान फिल्म्स द्वारा निर्मित है और इसमें वे सभी तत्व होने का वादा किया गया है, जो सलमान खान की फिल्म में होने की उम्मीद होती है, जैसे की एक्शन, कॉमेडी, ड्रामा, रोमांस और इमोशन।

News Editor: Deepender Thakur

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaansalman khanpooja hedgepooja hedge birthday

loading...