main page

मालदीव में चिल कर रही पूजा हेगड़े, पूल के बीचो-बीच लिया लजीज खाने का मजा

Updated 15 November, 2021 04:38:40 PM

एक्ट्रेस पूजा हेगड़े इन दिनों मालदीव में छुट्टियां मना रही है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर वेकेशन की तस्वीरें और वीडियोज भी शेयर कर रही है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ हॉट तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब देखी जा रही हैं।

मुंबई. एक्ट्रेस पूजा हेगड़े इन दिनों मालदीव में छुट्टियां मना रही है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर वेकेशन की तस्वीरें और वीडियोज भी शेयर कर रही है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ हॉट तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब देखी जा रही हैं।

Bollywood Tadka
तस्वीरों में पूजा ब्राउन कलर की मोनोकिनी में नजर आ रही है। एक्ट्रेस ने शेड्स लगाए हुए हैं और बालों को खुला छोड़ा हुआ है। इस लुक में एक्ट्रेस हॉट लग रही है। एक्ट्रेस पूल में खड़ी होकर खाने का मजा लेती हुई दिखाई दे रही है। तस्वीरें शेयर करते हुए पूजा ने लिखा- 'एक साधारण लड़की असाधारण अनुभव की तलाश में है।' फैंस इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो पूजा बहुत जल्द प्रभास के साथ फिल्म 'राधे श्याम' में नजर आने वाली है। इसके अलावा एक्ट्रेस थालापति विजय के साथ भी एक प्रोजेक्ट में काम कर रही है। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

pooja hegdeenjoysvacationmaldivesBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...