main page

बतौर स्टार परफॉर्मर भारतीय सिनेमा को उच्च स्तर पर लेकर जा रही हैं पूजा हेगड़े

Updated 27 October, 2021 02:23:03 PM

पूजा हेगड़े ने श्रीदेवी को अपने रोल मॉडल के रूप में मान कर सिनेमा में अपनी यात्रा शुरू की थी। उन्हें नहीं पता था कि उनका करियर उनके आइडल की तरह ही आगे बढ़ेगा।

नई दिल्ली। पूजा हेगड़े ने श्रीदेवी को अपने रोल मॉडल के रूप में मान कर सिनेमा में अपनी यात्रा शुरू की थी। उन्हें नहीं  पता था कि उनका करियर उनकी आइडल की तरह ही आगे बढ़ेगा। किंवदंती के समान, वह विभिन्न भाषाओं और फिल्म इंडस्ट्रियों में सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली एक्ट्रेसेस में से एक हैं और वह हमेशा अपने किरदारों के साथ एक्सपेरिमेंट्स करती रहती हैं। दशहरा ब्लॉकबस्टर - 'मोस्ट एलिजिबल बैचलर' देने के बाद, वह एक बैंकएब्ल स्टार के रूप में सामने आई हैं, जो अपने परफार्मेंस से कहानी को आकार देती हैं।

अपने नई पेशकश में, एक्ट्रेस ने एक स्टैंड-अप कॉमेडियन के रूप में बड़े पर्दे पर अपनी मौजूदगी दर्ज कराई, जो हर उस मॉडर्न लड़की की भावनाओं को प्रतिध्वनित करती है, जो एक रिश्ते में अपनी बात कहने के लिए खुलकर सामने आती है। हर एक फिल्म के साथ खुद को आगे बढ़ाने वाली हेगड़े ने 'मोस्ट एलिजिबल बैचलर' के निर्देशक बोम्मरिलु भास्कर को ही नहीं, बल्कि आलोचकों और जनता को भी हैरान कर दिया है। उन्होंने रोमांस ड्रामा में एक दमदार परफॉरमेंस करके दर्शकों के साथ एक अलग तरह का कनेक्शन बनाया है।

बॉक्स ऑफिस पर अपने स्वर्ण समान स्पर्श के साथ भीड़ को अपनी ओर आकर्षित करने वाली शख्सियत के रूप में जानी जानेवाली अभिनेत्री पूजा हेगड़े ने अपनी उदार फिल्मोग्राफी के साथ शानदार रेंज प्रदर्शित की है, जिसमें एक के बाद एक छः हिट फिल्में जैसे अरविंदा समिता वीरा राघव, महर्षि, गड्डालकोंडा गणेश, हाउसफुल 4, अला वैकुंठपुरमुलु और हाल ही में मोस्ट एलिजिबल बैचलर। अपनी झोली में इन तमाम तरह की ब्लॉकबस्टर हिट्स के साथ, पूजा ने भारतीय सिनेमा में अपनी एक अलग जगह बना ली है , अब हर निर्देशक और निर्माता उन्हें अपनी फिल्म में कास्ट करना चाहता है। 

परिणामस्वरूप , सबसे प्रसिद्ध मावेरिक्स और फिल्म निर्माता पूजा की स्टार उपस्थिति और अखिल भारतीय पहुंच पर भरोसा करने लगे हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो वे  थलापति विजय की 'बीस्ट', सलमान खान की 'भाईजान', रणवीर सिंह के साथ 'सर्कस', चिरंजीवी के साथ 'आचार्य' और राम चरण, प्रभास के साथ 'राधे श्याम' और महेश बाबू के साथ SSMB28 में नज़र आएंगी।


Pooja HegdeIndian cinemahigher levelपूजा हेगड़े
loading...