main page

ब्लैक गाउन में स्टनिंग दिखीं पूजा हेगड़े, फ्लाइंग किस पर अटका फैंस का दिल

Updated 20 September, 2021 12:29:04 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस पूजा हेगड़े  फिल्मों के साथ-साथ वह अपने फैशन की वजह से भी चर्चा में रहती हैं। पूजा के स्टाइल को फैंस काफी पसंद करते हैं। उनकी तस्वीरें सामने आते ही धड़ले से वायरल हो जाती हैं। इसी बीच पूजा की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर धमाल मचाए हुईं हैं। दरअसल, रविवार रात पूजा SIIMA अवार्ड में पहुंची। इस दौरान पूजा का स्टाइलिश लुक देखने को मिला। लुक की बात करें तो पूजा ब्लैक कलर के वन शोल्डर ऑफ गाउन में नजर आईं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस पूजा हेगड़े  फिल्मों के साथ-साथ वह अपने फैशन की वजह से भी चर्चा में रहती हैं। पूजा के स्टाइल को फैंस काफी पसंद करते हैं। उनकी तस्वीरें सामने आते ही धड़ले से वायरल हो जाती हैं। इसी बीच पूजा की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर धमाल मचाए हुईं हैं।

Bollywood Tadka

दरअसल, रविवार रात पूजा SIIMA अवार्ड में पहुंची। इस दौरान पूजा का स्टाइलिश लुक देखने को मिला। लुक की बात करें तो पूजा ब्लैक कलर के वन शोल्डर ऑफ गाउन में नजर आईं।

Bollywood Tadka

पूजा का ये गाउन साइड कट था जो उनके लुक को बोल्ड बना रहा था। एक्ट्रेस ने अपने लुक को मिनिमल मेकअप, ओरेंज लिप शेड और ओपन हेयर्स से कंप्लीट किया था।

Bollywood Tadka

रेड कार्पेट पर पूजा ने स्टाइलिश अंदाज में पोज दिए। पूजा ने फ्लाइंग किस देते हुए फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी। फैंस पूजा की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो पूजा बहुत जल्द फिल्म 'सर्कस' में नजर आने वाली है। इसके अलावा एक्ट्रेस राधे श्याम, आचार्य और बीस्ट में नजर आने वाली है।

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

Content Writer: Smita Sharma

Pooja HegdeStunning LookBlack DressBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...