main page

पूजा मिश्रा ने सलमान पर लगाया रेप का आरोप, वहीं शत्रुघ्न सिन्हा पर भी साधा निशाना

Updated 18 October, 2018 11:24:33 AM

बॉलीवुड में #MeToo कैंपेन के तहत कई बॉलीवुड स्टार्स, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर पर यौन शोषण के आरोप लगे हैं। अब इस लिस्ट में सलमान का नाम भी शामिल हो गया है...

मुंबई:  बॉलीवुड में #MeToo कैंपेन के तहत कई बॉलीवुड स्टार्स, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर पर यौन शोषण के आरोप लगे हैं। अब इस लिस्ट में सलमान का नाम भी शामिल हो गया है। 

Bollywood Tadka

एक्ट्रेस पूजा मिश्रा ने सलमान समेत उनके दोनों भाइयों अरबाज खान और सोहेल खान पर यौन शोषण का आरोप लगाया है। एक्ट्रेस ने बताया कि 'सुल्तान' की शूटिंग के दौरान सलमान और उनके भाइयों ने उनका रेप किया।Bollywood Tadka

इतना ही नहीं, पूजा ने शत्रुघ्न सिन्हा पर काला जादू करने का आरोप लगाया है। पूजा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते हुए कहा कि सलमान खान, अरबाज और सोहेल ने एक बार नहीं, कई बार उनका रेप किया। शत्रुघ्न सिन्हा ने मेरा फोन और लैपटॉप हैक करके मेरे क्रिएटिव आइडियाज चुरा लिए। शत्रुघ्न सिन्हा ने मेरे ऊपर काला जादू किया है। तब से अब तक मुझे भूत डराते रहते हैं।

Bollywood Tadka

बता दें कि सलमान खान से पहले नाना पाटेकर, साजिद खान, आलोक नाथ, कैलाश खेर और सुभाष घई जैसे बड़े सेलिब्रिटीज पर यौन शोषण के आरोप लग चुके हैं। हालांकि, सलमान और शत्रुघ्न का कोई बयान सामने नही आया है। 

Bollywood Tadka


 

: Neha

pooja mishrasalman khanshatrughna sinhametoorapeaccused

loading...