main page

दूसरी बार मां बनेंगी 'दीया और बाती' की पूर्वा,  फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

Updated 06 April, 2019 05:13:02 PM

टीवी सीरियल ''दीया और बाती हम'' की एक्ट्रेस पूजा शर्मा एक बार फिर प्रेग्नेंट हैं। पूजा ने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर कर इस बात की जानकारी दी है।

मुंबई: टीवी सीरियल 'दीया और बाती हम' की एक्ट्रेस पूजा शर्मा एक बार फिर प्रेग्नेंट हैं। पूजा ने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर कर इस बात की जानकारी दी है। 

Bollywood Tadka, पूजा शर्मा इमेज, पूजा शर्मा फोटो, पूजा शर्मा पिक्चर

फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- एक और प्यार करने के लिए ...जल्द ही चार का परिवार होने वाला है। #babyonboard #ourfamilyisgrowing #blessed.वहीं पूजा के पति ने अपनी बेटी और बीवी की फोटोज शेयर की है। तस्वीरों में पूजा बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। 

Bollywood Tadka, पूजा शर्मा इमेज, पूजा शर्मा फोटो, पूजा शर्मा पिक्चर

बता दें कि पूजा ने 22 फरवरी 2016 में 'तू मेरा हीरो' के निर्देशक पुष्कर पंडित से शादी की थी। इससे पहले पूजा को एक बेटी है। अगस्त 2017 में उन्होंने बेटी वियाना को जन्म दिया था। 

Bollywood Tadka, पूजा शर्मा इमेज, पूजा शर्मा फोटो, पूजा शर्मा पिक्चर

वर्कफ्रंट की बात करें तो पूजा को टीवी शो 'रुक जाना नहीं' से पॉपुलैरिटी मिली थी। आखिरी बार पूजा 'दीया और बाती हम' में वो पूर्वा के किरदार में नजर आईं। उन्होंने शो 'सांची' में भी दमदार किरदार निभाया था। दर्शकों ने उनके अभिनय को काफी पसंद किया था। 

 

: Neha

pooja sharmapregnantdiya aur baati humbaby bumpLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...