main page

पीएम मोदी के सोशल मीडिया छोड़ने के फैसले पर स्टार्स का रिएक्शन, कहा-'ये तो एक और सर्जिकल स्ट्राइक'

03 March, 2020 02:02:29 PM

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार शाम एक ट्वीट कर सबको हैरान कर दिया था। पीएम मोदी ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी। उन्होंने लिखा, ''इस रविवार (8 मार्च) को मैं फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब समेत अपने सभी सोशल मीडिया अकाउंट छोड़ने पर विचार कर रहा हूं।

मुंबई: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार शाम एक ट्वीट कर सबको हैरान कर दिया था। पीएम मोदी ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी। उन्होंने लिखा, 'इस रविवार (8 मार्च) को मैं फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब समेत अपने सभी सोशल मीडिया अकाउंट छोड़ने पर विचार कर रहा हूं।

Bollywood Tadka

इस बारे में मैं आपको जानकारी दे दूंगा।' पीएम के इस ट्वीट के बाद जनता के साथ-साथ लगातार सेलेब्रिटीज भी खूब रिएक्ट कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

विवेक अग्निहोत्री 

डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने एक ट्वीट करते हुए लिखा-'अगर ऐसा है तो यह एक मास्टर स्ट्रोक है। वास्तविक व्यवधान पैदा करने वाला। नरेंद्र मोदी एक विचारशील और रचनाशील नेता हैं। हमेशा अद्वितीय विचार लेकर आते हैं। हमेशा एक एजेंडा लेकर चलते हैं। यहां तक कि उनके विरोधी भी इस बात से इनकार नहीं करते हैं।'

Bollywood Tadka

पूजा बेदी 

एक्ट्रेस पूजा बेदी ने ट्वीट करते हुए लिखा-'हे भगवान! मुझे हैरानी हो रही है। अगर इसका मतलब है कि नरेंद्र मोदी जी चाहते हैं कि हम सब भी सोशल मीडिया छोड़ दें? क्या लोकतंत्र पर खतरे के बाद अब सोशल मीडिया पर अगला बैन होगा? आप में से कितने लोगों को इस बात से फर्क नहीं पड़ता कि एक दिन एक हजार रुपये के नोट की तरह सोशल मीडिया पर भी बैन लग जाए।'

Bollywood Tadka

रणवीर शौरी

रणवीर शौरी ने लिखा- ट्विटर कई बार प्रभावित करता है। यहां रहना थकाने वाला हो सकता है। एक ब्रेक लीजिए। यह वक्त भी गुजर जाएगा। 

Bollywood Tadka

अशोक पंडित

अशोक पंडित ने लिखा- मोदी की फेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम पर सर्जिकल स्ट्राइक। बता दें कि पीएम मोदी अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के बाद ट्विटर पर सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले नेता हैं। ट्विटर पर पीएम मोदी के 53.3 मिलियन फॉलोअर हैं जबकि डोनाल्ड ट्रंप के 73.2 मिलियन फॉलोअर हैं।

 


pooja bedivivek agnihotriashok panditreactionpm narendra modidecidesocial mediaBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala  Newscelebrity
loading...