main page

बेहद ही ग्लैमरस हैं पूनम ढिल्लन की बेटी, दिलकश अदाओं से स्टोर हैं इंस्टा

Updated 17 April, 2019 04:02:04 PM

एक्ट्रेस पूनम ढिल्लन इन दिनों लाइमलाइट से काफी दूर है। उन्हें आखिरी बार फिल्म रमैया वस्तावैया में देखा गया था। उन्होंने 80 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। तलाक के बाद पूनम ने सिंगल मदर रहकर अपने दोनों बच्चों को पाला है। अगर बात करें पूनम की बेटी पालोमा ठाकेरिया ढिल्लन की तो वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। 22 साल की पालोमा के पिता अशोक ठाकेरिया हैं।

मुंबई: एक्ट्रेस पूनम ढिल्लन इन दिनों लाइमलाइट से काफी दूर है। उन्हें आखिरी बार फिल्म रमैया वस्तावैया में देखा गया था। उन्होंने 80 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। तलाक के बाद पूनम ने सिंगल मदर रहकर अपने दोनों बच्चों को पाला है। अगर बात करें पूनम की बेटी पालोमा ठाकेरिया ढिल्लन की तो वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। 22 साल की पालोमा के पिता अशोक ठाकेरिया हैं।

 

Bollywood Tadka

 

पूनम और अशोक के मिलने का किस्सा काफी दिलचस्प है। प्रोड्यूसर-डायरेक्टर उमेश मेहरा और उनकी पत्नी ने एक बार होली पार्टी दी थी जहां पूनम की मुलाकात अशोक ठाकेरिया से हुई।

 

Bollywood Tadka


बता दें कि पालोमा की तस्वीरें देख लगता है कि वह जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती है। 

 

Bollywood Tadka


पालोमा की इंस्टा पर अच्छी-खासी पॉपुलैरिटी है। वहीं पालोमा के भाई अनमोल भी किसी स्टार से कम नहीं है। पालोमा और अनमोल दोनों बाकी के स्टार किड्स को कड़ी टक्कर दे रहे हैं। 

 

Bollywood Tadka


पालोमा अभी केवल 22 साल की हैं। उन्होंने मुंबई के जमनाबाई नर्सी स्कूल से पढ़ाई की है। इंस्टाग्राम पर उनके 32 हजार से ज्यादा फॉलोवर हैं।
 

Bollywood Tadka

: Konika

poonam dhillondaughterpaloma thakeriaBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...