main page

B'day spcl: खास पहचान नहीं बना पाईं पूनम पांडे, बोल्ड लुक से मचाती हैं सोशल मीडिया पर तहलका

Updated 11 March, 2020 11:02:37 AM

फिल्मों में बोल्ड किरदार निभा चुकी एक्ट्रेस पूनम पांडे का आज जन्मदिन है। बता दें आज एक्ट्रेस अपना 29वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। फिल्मों में अपने किरदार के अलावा पूनम एक मॉडल के तौर पर भी जानी जाती हैं। ये बात तो किसी से छिपी नहीं है कि पूनम अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने बेतुके बयानों के कारण ज्यादा चर्चा में रहती हैं। इन दिनों पूनम अपनी बोल्ड फोटोज और हॉट वीडियोज के कारण सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्मों में बोल्ड किरदार निभा चुकी एक्ट्रेस पूनम पांडे का आज जन्मदिन है। बता दें आज एक्ट्रेस अपना 29वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। फिल्मों में अपने किरदार के अलावा पूनम एक मॉडल के तौर पर भी जानी जाती हैं। ये बात तो किसी से छिपी नहीं है कि पूनम अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने बेतुके बयानों के कारण ज्यादा चर्चा में रहती हैं। इन दिनों पूनम अपनी बोल्ड फोटोज और हॉट वीडियोज के कारण सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं, तो चलिए जानते हैं एक्ट्रेस के बर्थडे पर उनकी लाइफ से जुड़ी कुछ खास बातें...

Bollywood Tadka

पूनम पांडे का जन्म 11 मार्च 1991 में नई दिल्ली में हुआ था। साल 2011 में पूनम को मॉडलिंग की दुनिया में पहचान कैलेंडर गर्ल्स की मॉडल के तौर पर मिली। पूनम एक बेहतरीन मॉडल होने के साथ-साथ एक अच्छी एक्ट्रेस भी हैं।

Bollywood Tadka

एक्ट्रेस ने अपनी फिल्मी करियर की शुरूआत फिल्म 'नशा' से की थी। फिल्म में पूनम ने बेहद बोल्ड किरदार निभाए थे, लेकिन ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं दिखा पाई।

Bollywood Tadka

इसके बाद एक्ट्रेस ने युवा, आ गया हीरो, द जर्नी ऑफ कर्मा जैसी फिल्मों में काम किया। लेकिन पूनम फिल्मों में अपनी धाक न जमा सकीं। फिल्मों के बाद पूनम टोटल नदानियां, प्यार मोहबत शह. जैसे टीवी शोज में भी नजर आ चुकी हैं।

Bollywood Tadka
पूनम भले ही अपनी फिल्मों से लोगों का दिल नहीं जीत पाई, लेकिन अपने बेतुके बयानों से वो जरूर हैडलाइन्स में आ गई। एक बार पूनम में अपने बयान से सभी को हैरान कर दिया था, जब  उन्होंने कहा था कि अगर भारतीय क्रिकेट टीम विश्व कप जीतती है, तो वह न्यूड होकर मैदान में दौड़ेंगी।

Bollywood Tadka

इसके लिए पूनम ने बीसीसीआई को पत्र भी लिखा था, लेकिन क्रिकेट बोर्ड ने पूनम को मंजूरी नहीं दी। जब साल 2016 में टीम इंडिया ने टी-20 वर्ल्ड कप टूर्नामेंट में बांग्लादेश के खिलाफ जीत हासिल की थी, तो पूनम ने सेमी न्यूड फोटो अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की थी। 

Bollywood Tadka
पूनम न सिर्फ बेफिक्रे अंदाज में अपनी राय लोगों के बीच रखती हैं, बल्कि अपनी बेहद हॉट अंदाज की फोटोज को लेकर भी सोशल मीडिया पर छाईं रहती हैं। फिल्मों ने अच्छी पहचान न मिल पाने के बाद पूनम सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

Bollywood Tadka

वो अक्सर अपनी बोल्ड और न्यूड तस्वीरे अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। अगर उनका इंस्टाग्राम अकाउंट देखा जाए तो सारा उनकी बोल्ड तस्वीरों से भरा पड़ा है। आज वो अपने इंस्टग्राम से ही कमाई कर रहीं हैं।

Bollywood Tadka
सोशल मीडिया पर उनकी कोई भी तस्वीर शेयर होते ही वो तेजी से वायरल हो जाती हैं।

Edited By: suman prajapati

Poonam pandeybirthdayspecialBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...