main page

मां बनने की खबरों पर पूनम पांडे ने तोड़ी चुप्पी- 'पेड़े बाटूंगी अगर मैं प्रेग्नेंट हुई'

Updated 22 June, 2021 03:25:51 PM

अपनी बोल्डनेस और हॉट अंदाज के लिए जानी जाने वाली एक्ट्रेस पूनम पांडे शादी के बाद अक्सर चर्चा में रहती हैं। इन दिनो सोशल मीडिया पर उनकी प्रेग्नेंसी की खबरें जोर पकड़ रही हैं। खबर है कि पूनम पांडे और उनके पति सैम बॉम्बे जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं। अब हाल ही में पूनम ने इस सब खबरों पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। हाल ही में एक इंटरव्यू में पूनम पांडे ने कहा है- ''जबरदस्ती का प्रेग्नेंट मत बनाओ। एक महिला के लिए यह अच्छी खबर हो सकती है, लेकिन मेरे लिए यह बुरी खबर है। इसलिए कि मैं प्रेग्नेंट नहीं हूं।

बॉलीवुड तड़का टीम. अपनी बोल्डनेस और हॉट अंदाज के लिए जानी जाने वाली एक्ट्रेस पूनम पांडे शादी के बाद अक्सर चर्चा में रहती हैं। इन दिनो सोशल मीडिया पर उनकी प्रेग्नेंसी की खबरें जोर पकड़ रही हैं। खबर है कि पूनम पांडे और उनके पति सैम बॉम्बे जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं। अब हाल ही में पूनम ने इस सब खबरों पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। 


हाल ही में एक इंटरव्यू में पूनम पांडे ने कहा है- 'जबरदस्ती का प्रेग्नेंट मत बनाओ। एक महिला के लिए यह अच्छी खबर हो सकती है, लेकिन मेरे लिए यह बुरी खबर है। इसलिए कि मैं प्रेग्नेंट नहीं हूं। एक बार पूछ तो लो। मेरी जिंदगी एक खुली किताब की तरह है। मैं पेड़े बाटूंगी अगर मैं प्रेग्नेंट हूं।'

 


बता दें, पूनम पांडे ने पिछले साल बॉयफ्रेंड सैम बॉम्बे संग गुपचुप शादी रचाई थी। शादी के बाद उन्होंने अपने वेडिंग फोटोज शेयर कर फैंस को जानकारी दी थी।

 

 

हालांकि, शादी के 12 दिन बाद ही पूनम पांडे ने अपने पति सैम पर मारपीट का आरोप लगाकर उन्हें जेल में बंद करवा दिया था। हालांकि एक दिन बाद ही उन्हें जमानत मिल गई थी और कुछ दिनों बाद दोनों की सुलह भी हो गई थी। अब यह कपल एक साथ अपनी मैरिड लाइफ एंजॉय कर रहा है।
 


Poonam Pandeybreaks silencepregnancyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...