main page

राज कुंद्रा केस में सुप्रीम कोर्ट ने पूनम पांडे को दी राहत, बॉम्बे हाई कोर्ट द्वारा याचिका खारिज होने पर खटखटाया था दरवाजा

Updated 18 January, 2022 05:18:19 PM

साल 2020 में एक्ट्रेस पूनम पांडे पर पोर्नोग्राफी केस में मामला दर्ज किया गया था। ये मामला राज कुंद्रा केस से जुड़ा हुआ था। बॉम्बे हाई कोर्ट ने पूनम पांडे की इस मामले में अग्रिम जमानत याचिका को खारिज कर दिया था। बॉम्बे हाई कोर्ट के इस आदेश के खिलाफ पूनम पांडे ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की। पूनम की याचिका पर सुनवाई करते हुए सुप्रीम कोर्ट ने उन्हें अंतरिम राहत दे दी है।

मुंबई. साल 2020 में एक्ट्रेस पूनम पांडे पर पोर्नोग्राफी केस में मामला दर्ज किया गया था। ये मामला राज कुंद्रा केस से जुड़ा हुआ था। बॉम्बे हाई कोर्ट ने पूनम पांडे की इस मामले में अग्रिम जमानत याचिका को खारिज कर दिया था। बॉम्बे हाई कोर्ट के इस आदेश के खिलाफ पूनम पांडे ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की। पूनम की याचिका पर सुनवाई करते हुए सुप्रीम कोर्ट ने उन्हें अंतरिम राहत दे दी है।

Bollywood Tadka
बार एंड बेंच की एक रिपोर्ट के अनुसार, जस्टिस विनीत सरन और जस्टिस बीवी नगरत्ना की बेंच ने पूनम पांडे की याचिका पर सुनवाई की। इस सुनवाई में उन्होंने बॉम्बे हाईकोर्ट के उस आदेश के खिलाफ दायर अपील पर नोटिस जारी किया है, जिसमें एक्ट्रेस की याचिका को खारिज करने का फैसला सुनाया गया था। सुप्रीम कोर्ट ने अपने आदेश में कहा है कि याचिकाकर्ता के खिलाफ कोई दंडात्मक कार्रवाई न की जाए।

Bollywood Tadka
बता दें अश्लील कंटेंट बनाने और उसे सोशल मीडिया पर अपलोड करने के मामले में पूनम पांडे के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई थी। ये मामले शिल्पा शेट्टी की पति राज कुंद्रा के मामले से जुड़ा हुआ था। पूनम ने गिरफ्तारी से बचने के लिए बॉम्बे हाई कोर्ट में अग्रिम जमानत याचिका दायर की थी। कोर्ट ने 25 नवंबर, 2021 को इसे खारिज कर दिया था। कोर्ट ने पूनम की याचिका को खारिज करते हुए कहा था कि वह जांच में अपना सहयोग नहीं दे रही हैं। कोर्ट के इस आदेश पर पूनम पांडे के वकील ने कहा था कि पूनम पांडे जांच अधिकारी के साथ सहयोग करने के लिए तैयार हैं।

Bollywood Tadka


poonam pandeyreliefsupreme courtraj kundra caseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...