main page

धमाल मचा रहा है पूनम पांडे का ये हॉट डांस, देखें वीडियो

Updated 15 July, 2018 06:19:03 PM

एक्ट्रेस पूनम पांडे ने हाल ही में इंस्टा अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की है। इस वीडियो में वो kikidoyouloveme सॉन्ग पर अपने हॉट मूव्स दिखा रही हैं। इसमें वह अपनी हॉट अदाएं दिखाती नजर आ रही है। इस वीडियो को 60,000 से ज्यादा लोग देख चुके हैं और दो हजार से ज्यादा कमेंट भी आ चुके हैं। कमेंट्स में फैंस उनकी तुलना शकीरा से की है तो वहीं कुछ उन्हें हॉट बता रहे हैं।

मुंबई: एक्ट्रेस पूनम पांडे ने हाल ही में इंस्टा अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की है। इस वीडियो में वो kikidoyouloveme सॉन्ग पर अपने हॉट मूव्स दिखा रही हैं। इसमें वह अपनी हॉट अदाएं दिखाती नजर आ रही है। इस वीडियो को 60,000 से ज्यादा लोग देख चुके हैं और दो हजार से ज्यादा कमेंट भी आ चुके हैं। कमेंट्स में फैंस उनकी तुलना शकीरा से की है तो वहीं कुछ उन्हें हॉट बता रहे हैं।

 

 

A post shared by Poonam Pandey (@ipoonampandey) on


इससे पहले पूनम पांडे आज होने वाले फुटबॉल के फाइनल मैच की स्क्रीनिंग में शामिल होंगी। इसके लिए पूनम ने जो फीस मांगी थी उसे सुनने के बाद सभी चौंक गए थे।फुटबॉल फाइनल गेम की स्क्रीनिंग के लिए पूनम नेपाल में एशिया के सबसे बड़े क्लब डेजावू काठमांडू जाएंगी जिसके लिए पूनम ने एक करोड़ रुपए मांगे हैं। इस फुटबॉल मैच को वो क्लब के मेंबर्स के साथ देखेंगी।
 

 

A post shared by Poonam Pandey (@ipoonampandey) on

 

 

A post shared by Poonam Pandey (@ipoonampandey) on

 

:

poonam pandeyhot video

loading...