main page

पति संग हनीमून पर निकलीं पूनम पांडे, मांग में स‍िंदूर और हाथों में चूड़ा पहने खूबसूरत दिखीं सैम की दुल्हनिया

Updated 16 September, 2020 04:00:14 PM

एक्ट्रेस पूनम पांडे अक्सर किसी न किसी वजह को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। एक्ट्रेस ने बीते कुछ दिनों पहले अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड सैम बॉम्बे संग प्राइवेट शादी करके सभी को हैरान कर दिया था। शादी के बाद इंटरनेट पर कपल की खूबसूरत तस्वीरें सामने आईं। शादी के पांच दिन बाद यानि आज पूनम पति संग हनीमून के लिए रवाना हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस पूनम पांडे अक्सर किसी न किसी वजह को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। एक्ट्रेस ने बीते कुछ दिनों पहले अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड सैम बॉम्बे संग प्राइवेट शादी करके सभी को हैरान कर दिया था। शादी के बाद इंटरनेट पर कपल की खूबसूरत तस्वीरें सामने आईं। शादी के पांच दिन बाद यानि आज पूनम पति संग हनीमून के लिए रवाना हो रही हैं। इसी बीच एक्ट्रेस को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां एक साथ कपल का कूल अंदाज नजर आया। 


Bollywood Tadka


एयरपोर्ट पर एक साथ कपल बेहद खूबसूरत दिखाई दे रहा है। एक्ट्रेस के लुक की बात करें तो इस दौरान पूनम पांडे का पूरे मैरिड लुक देखने को मिला। पूनम ने क्रॉप टॉप के साथ व्हाइट पैंड को टीम-अप किया हुआ है।

Bollywood Tadka

 

गले में मंगलसूत्र, हाथों में चूड़ा और मांग पर रेड सिंदूर में एक्ट्रेस शादी के बाद वाली सारी रस्मों का पालन करती हुई दिखाई दे रही हैं।

Bollywood Tadka

 

इतना ही नहीं फेस मास्क और हाथों में मैरून पर्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। वहीं सैम बॉम्बे के लुक की बात करें तो वो इस दौरान ब्लैक एंड ब्लू कलर के आउटफिट में परफेक्ट दिखाई दे रहे हैं। 

Bollywood Tadka
बता दें पूनम पांडे ने 11 सितंबर को बॉयफ्रेंड सैम संग गुपचुप तरीके से शादी रचाई थी। शादी के बाद दोनों ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर वेडिंग तस्वीरें शेयर कर फैंस को हैरान कर दिया था। इससे पहले भी एक्ट्रेस ने अपनी गुपचुप सगाई से फैंस को हैरान कर दिया था।

Bollywood Tadka

 


 
 
 

: suman prajapati

Poonam PandeyHoneymoonhusbandSam BombayBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...