main page

राज कुंद्रा की गिरफ्तारी पर पूनम पांडे का रिएक्शन, बोलीं- मुझे श‍िल्‍पा शेट्टी और बच्‍चों की चिंता, पता नहीं वो...

Updated 20 July, 2021 04:35:13 PM

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को पॉर्नोग्राफी वीडियो मामले में पुलिस ने 23 जुलाई तक रिमांड भेजा है। राज कुंद्रा की गिरफ्तारी को लेकर सभी बेहद हैरान है। बॉलीवुड स्टार्स भी इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इसी बीट पूनम पांडे ने भी अपना रिएक्शन दिया है। पूनम पांडे ने कहा कि वह इस वक्‍त सिर्फ राज कुंद्रा की पत्‍नी और ऐक्‍ट्रेस श‍िल्‍पा शेट्टी और बच्‍चों के बारे में सोच रही हैं। पूनम पांडे ने अपने बयान में कहा कि इस समय मेरा दिल शिल्पा शेट्टी और उनके बच्चों के लिए परेशान है। मैं स

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को पॉर्नोग्राफी वीडियो मामले में पुलिस ने 23 जुलाई तक रिमांड भेजा है। राज कुंद्रा की गिरफ्तारी को लेकर सभी बेहद हैरान है। बॉलीवुड स्टार्स भी इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इसी बीट पूनम पांडे ने भी अपना रिएक्शन दिया है। पूनम पांडे ने कहा कि वह इस वक्‍त सिर्फ राज कुंद्रा की पत्‍नी और ऐक्‍ट्रेस श‍िल्‍पा शेट्टी और बच्‍चों के बारे में सोच रही हैं। 

 


पूनम पांडे ने अपने बयान में कहा कि इस समय मेरा दिल शिल्पा शेट्टी और उनके बच्चों के लिए परेशान है। मैं सोच भी नहीं सकती कि वह किस दौर से गुजर रहें होंगे। मैं अभी के घटनाक्रम के बीच अपने मामले उजागर कर कोई अवसर नहीं तलाशना चाहती। इसलिए मैं इस बारे में फ‍िलहाल कुछ नहीं कहना चाहूंगी। हां, सिर्फ एक चीज जोड़ना चाहूंगी कि मैंने 2019 में राज कुंद्रा के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी और बाद में उनके खिलाफ धोखाधड़ी और चोरी के लिए बॉम्बे हाई कोर्ट में भी मामला दर्ज करवाया। यह मामला अभी विचाराधीन है, इसलिए मैं कुछ नहीं कहना चाहूंगी। साथ ही, मुझे हमारी पुलिस और न्यायिक प्रक्रिया पर पूरा भरोसा है।

 


बता दें, इससे पहले पूनम  पांडे ने राज कुंद्रा पर कई बड़े आरोप लगाए थे। पूनम पांडे ने आरोप लगाया था कि राज कुंद्रा और उनकी कंपनी गैर कानूनी तरीके से उनके वीडियोज और तस्वीरों का इस्तेमाल करती है। पूनम का कहना है कि उनके और राज की कंपनी के बीच कॉन्‍ट्रैक्‍ट हुआ था, लेकिन अब वह खत्‍म हो गया है। तब कुछ पैसों के लेनदेन को लेकर भी पूनम भी आरोप लगाए। हालांकि, राज कुंद्रा और सौरभ कुशवाहा ने इन आरोपों को खारिज कर दिया था।

 

 


 


Poonam PandeyreactionRaj KundraarrestBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...