main page

रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट पर पूनम पांडे की प्रतिक्रिया- 'मुझे मेरे ही खेल में हरा दिया'

Updated 23 July, 2022 10:39:14 AM

एक्टर रणवीर सिंह इन दिनों अपने न्यूड फोटोशूट को लेकर छाए हुए हैं। रणवीर के इस फोटोशूट ने तहलका मचा दिया। सभी एक्टर के इस फोटोशूट को देकर काफी हैरान हैं। स्टार्स और फैंस इस पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं। अब एक्ट्रेस पूनम पांडे ने भी इस पर रिएक्ट किया है।

मुंबई. एक्टर रणवीर सिंह इन दिनों अपने न्यूड फोटोशूट को लेकर छाए हुए हैं। रणवीर के इस फोटोशूट ने तहलका मचा दिया। सभी एक्टर के इस फोटोशूट को देकर काफी हैरान हैं। स्टार्स और फैंस इस पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं। अब एक्ट्रेस पूनम पांडे ने भी इस पर रिएक्ट किया है। 

Bollywood Tadka
पूनम पांडे ने रणवीर के न्यूड फोटोशूट की दो तस्वीरें शेयर की हैं। पहली तस्वीर में रणवीर लेटकर पोज दे रहे हैं और दूसरी तस्वीर बैठकर पोज दे रहे हैं। तस्वीरें शेयर करते हुए पूनम ने लिखा- 'आपने मुझे मेरे ही खेल में हरा दिया है रणवीर सिंह।' पूनम का ये पोस्ट खूब वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka
बता दें रणवीर सिंह ने एक इंटरव्यू में कहा है कि काम के लिए उनकी भूख बढ़ती जा रही है। वह दिन में 20 घंटे काम कर रहे हैं और इससे वह काफी खुश हैं। बाकी लोगों की तरह उनके भी पिछले 2 साल बहुत मुश्किल में गुजरे हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो रणवीर बहुत जल्द फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में एक्टर के साथ आलिया भट्ट नजर आएगी। इसके अलावा एक्टर फिल्म 'सर्कस' में भी दिखाई देंगे। इस फिल्म में रणवीर के साथ पूजा हेगड़े है। 

Content Writer: Parminder Kaur

poonam pandeyreactsranveer singhphotoshootBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...