main page

पूनम पांडे ने सोशल मीडिया पर शेयर किया पति संग रोमांटिक वीडियो, मिस्टर बॉम्बे को यूं प्यार लुटाती दिखीं एक्ट्रेस

09 October, 2020 05:26:02 PM

एक्ट्रेस पूनम पांडे और पति सैम बॉम्बे शादी के बाद लगातार चर्चा में बने हुए हैं। पूनम ने लॉन्ग टाइम रिलेशनशिप के बाद बॉयफ्रेंड सैम से शादी कर ली थी। शादी के 12 दिन बाद ही दोनों के रिश्ते में दरार आ गई थी। पूनम ने पति सैम पर मारपीट का आरोप लगाया था। थोड़े टाइम बाद दोनों में सब कुछ ठीक हो गया। अब दोनों एक-दूसरे के साथ प्यार भले पल गुजार रहे हैं। हाल ही में पूनम ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

मुंबई. एक्ट्रेस पूनम पांडे और पति सैम बॉम्बे शादी के बाद लगातार चर्चा में बने हुए हैं। पूनम ने लॉन्ग टाइम रिलेशनशिप के बाद बॉयफ्रेंड सैम से शादी कर ली थी। शादी के 12 दिन बाद ही दोनों के रिश्ते में दरार आ गई थी। पूनम ने पति सैम पर मारपीट का आरोप लगाया था। थोड़े टाइम बाद दोनों में सब कुछ ठीक हो गया। अब दोनों एक-दूसरे के साथ प्यार भले पल गुजार रहे हैं। हाल ही में पूनम ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka
शेयर वीडियो में सैम और पूनम एक-दूसरे से बात करते नजर आ रहे हैं। जहां सैम, पूनम से पूछते हैं कि तुम्हारा सिर इतना छोटा कैसे है। जिस पर पूनम अपने पति को जवाब देते हुए कहती हैं, क्योंकि तुम्हारा सिर बड़ा है। वीडियो में दोनों काफी प्यार भरे अंदाज में एक-दूसरे से बातें करते नजर आ रहे हैं। जिससे जाहिर होता है, दोनों के बीच की टेंशन अब खत्म हो गई है। वीडियो शेयर करते हुए पूनम ने लिखा-'मिस्टर एंड मिसेज बॉम्बे

View this post on Instagram

Mr & Mrs Bombay.

A post shared by Poonam Pandey Bombay (@ipoonampandey) on

बता दें पूनम ने हनीमून के दौरान पति सैम पर मारपीट का आरोप लगाया था। पूनम ने एफआईआर तक दर्ज करवा दी थी। यहां तक की एक्ट्रेस ने पति सैम से अलग रहने का फैसला कर लिया था। बाद में एक्ट्रेस ने अपनी शिकायत वापिस ले ली। अब दोनों एक-दूसरे के साथ प्यार से रह रहें हैं।

Bollywood Tadka


poonam pandeysharesromanticvideohusbandsam bombayBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...