main page

Ind VS Pak: मैच से पहले पूनम पांडे ने शेयर की विवादित तस्वीर, वीडियो शेयर करके निकाली भड़ास

16 June, 2019 03:04:35 PM

क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 में आज भारत और पाकिस्तान के बीच महामुकाबला खेला जाएगा।  इंग्लैंड के मैनचेस्टर में होने वाले इस मैच को लेकर पूरी दुनिया में फैले इन दोनों देशों के फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

मुंबई: क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 में आज भारत और पाकिस्तान के बीच महामुकाबला खेला जाएगा।  इंग्लैंड के मैनचेस्टर में होने वाले इस मैच को लेकर पूरी दुनिया में फैले इन दोनों देशों के फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इन फैंस में बाॅलीवुड के स्टार्स भी शामिल हैं। वहीं अपनी अदाओं से लोगों को घायल करने वाली अदाकारा और मॉडल पूनम पांडे ने भी अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर की हैं।

Bollywood Tadka,पूनम पांडे इमेज,पूनम पांडे फोटो,पूनम पांडे पिक्चर

तस्वीर में पूनम एक ओर बुर्के में नजर आ रही हैं। वहीं दूसरी ओर वह न्यूड दिख रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने अपने प्राइवेट पार्ट्स को हाथों से ढका हुआ है। बुर्के वाली तस्वीर में पूनम ने पाकिस्तान लिखा है। वहीं दूसरे तस्वीर में इंडिया लिखा है।   सोशल मीडिया पर उनकी यह तस्वीर काफी वायरल हो रही है। 

Bollywood Tadka,पूनम पांडे इमेज,पूनम पांडे फोटो,पूनम पांडे पिक्चर

 

फैंस कर रहे हैं जमकर कमेंट 

फैंस इस तस्वीर पर काफी कमेंट भी कर रहे हैं। इतना ही नहीं लोगों ने ट्विटर पर अपने- अपने रिएक्शन देने भी शुरु कर दिए हैं। 

Bollywood Tadka,पूनम पांडे इमेज,पूनम पांडे फोटो,पूनम पांडे पिक्चर

वहीं वीडियो की बात करें तो इसमें पूनम पाकिस्तान के खिलाफ अपनी भड़ास निकालती हुई नजर आ रही है। दरअसल, हाल ही में पाकिस्तान की ओर से एक एड बनाया था, जिसमें वायु सेना के अधिकारी अभिनंदन वर्धमान का जमकर मजाक उड़ाया गया था। सोशल मीडिया पर लोगों ने इस एड का जमकर विरोध किया। वहीं अब इस एड का विरोध करने वालों की लिस्ट में पूनम पांडे का भी नाम जुड़े चुका है। पूनम ने इस एड के खिलाफ एक वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि पाकिस्तानी एड को मेरा जवाब।

Bollywood Tadka,पूनम पांडे इमेज,पूनम पांडे फोटो,पूनम पांडे पिक्चर

वीडियो में पूनम अपने घर की बालकनी में खड़े होकर चाय का लुत्फ उठाती हुई नजर आ रही है और अगले ही पल उन्होंने अपने ही अंदाज में पाकिस्तानी एड को करारा जबाव दे डाला है। वीडियो में पूनम कह रही हैं 'मेरे वाट्सएप पर कल एक वीडियो आया था। डियर पाकिस्तान ये अच्छी बात नहीं है।' बता दें कि इससे पहले भी पूनम ने बोल्ड तस्वीर शेयर की थीं। दरअसल, वर्ल्डकप के आते ही पूनम सोशल मीडिया पर कुछ ज्यादा ही एक्टिव हो जाती है और फैंस के सामने बोल्ड तस्वीरों को पेश करने का वादा करती रहती है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

My Answer to the Pakistani AD. #IndvsPak World Cup 2019.

A post shared by Poonam Pandey (@ipoonampandey) on Jun 13, 2019 at 5:57am PDT

वहीं आज आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 में कल भारत और पाकिस्तान के बीच भिड़त होने वाली है। ऐसे में पूनम पांडे का ये वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रही हैं।बता दें कि भारत वर्ल्ड कप के इतिहास में पाकिस्तान से कभी नहीं हारा है। दोनों टीमों के बीच अब तक छह मुकाबले हुए हैं और सभी में भारत नेही बाजी मारी है। वहीं आज का भारत-पाकिस्तान मुकाबले पर बारिश का खतरा मंडरा रहा है। राहत की बात यह रही कि शनिवार को दोपहर में बारिश रुक गई, लेकिन इससे मैदानी एरिया जरूर गीला हो गया है।


pooonam pandeysharepicturesinstagramBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala News Celebrityentertainment newsICC cricket world cupIndian v/s pakistanIndo-pakindia pakistan match
loading...