main page

Pics: सिंगर ध्वनि भानुशाली ने की बेजुबां जानवरों की मदद, लॉकडाउन में अावारा डाॅग्स को खिलाया खाना

Updated 29 May, 2021 12:31:02 PM

सिंगर ध्वनि भानुशाली अपने गानों से तो हमेशा ही सुर्खियां बटोरती है। उनका गाना आते ही इंटरनेट पर वायरल हो जाता है। इसी बीच एक बार फिर ध्वनि भानुशाली चर्चा में हैं लेकिन इस बार वह गाने को लेकर नहीं बल्कि एक नेक काम के चलते सोशल मीडिया पर छाई हैं। दरअसल, कोरोना काल में हुए लाॅकडाउन कुी वजह से कई  बेजुबां जानवरों को खाना नहीं मिल रहा है। ऐसे में ध्वनि ने इन आवारा जानवरों की मदद में हाथ आगे बढ़ाया।

मुंबई: सिंगर ध्वनि भानुशाली अपने गानों से तो हमेशा ही सुर्खियां बटोरती है। उनका गाना आते ही इंटरनेट पर वायरल हो जाता है। इसी बीच एक बार फिर ध्वनि भानुशाली चर्चा में हैं लेकिन इस बार वह गाने को लेकर नहीं बल्कि एक नेक काम के चलते सोशल मीडिया पर छाई हैं।

Bollywood Tadka

दरअसल, कोरोना काल में हुए लाॅकडाउन कुी वजह से कई  बेजुबां जानवरों को खाना नहीं मिल रहा है। ऐसे में ध्वनि ने इन आवारा जानवरों की मदद में हाथ आगे बढ़ाया।

Bollywood Tadka

उनकी कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं जिसमें वह उन बेजुबानों की मदद करती नजर आ रही हैं, जो इंसानों की तरह बोल कर मांग नहीं सकते।इन तस्वीरों में सिंगर स्ट्रीट्स डाॅग्स को खाना और दूध पिलाती दिख रही हैं। ध्वनि के इस काम की लोग काफी तारीफ कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि ध्वनि भानुशाली भारत की सबसे कम उम्र की पॉप गायिका हैं। उनके सुपरहिट गाने वास्ते, दिलबर और लेजा रे यूट्यूब पर अब तक 3.34 अरब बार देखे जा चुके हैं। उनका साॅन्ग बेबी गर्ल भी काफी चर्चा में हैं। 

Bollywood Tadka


Pop SensationDhvani Bhanushalifood stray dogscornaviruslockdownBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...