main page

पॉप स्टार बनने के अब तक के सफर को पॉप आइकॉन Armaan Malik ने किया साझा

Updated 25 November, 2021 03:36:55 PM

माइंडसेट ऑडियो संग्रह के द्वारा अपनी पॉप स्टार बनने के अब तक के सफर को सांझा किया पॉप आइकॉन अरमान मलिक ने।

नई दिल्ली। संगीत के सबसे चर्चित युवा आइकॉन में से एक, अरमान मलिक ने डाई हार्ड फैंस अर्जित किए हैं और अब उन्होंने उनके साथ गहरा रिश्ता बनाने का एक नया तरीका अपनाया है। उन्होंने डाइव स्टूडियो के माइंडसेट ऑडियो संग्रह के द्वारा अपनी पॉप स्टार बनने की उपलब्धियों को सांझा किया है। जो अब इसके ऐप पर उपलब्ध है। यह एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जो एक्सक्लूसिव और व्यक्तिगत कहानियों के अंतर्गत यह ऑडियो संग्रह  दुनिया भर के पब्लिक फिगर के जीवनी के बारे में बतलाता है। अपने जुनून को किस तरह फ़ॉलो करना, रिजेक्शन का डट कर सामना करना, आत्म संदेह से उभारना, इन सब चीजों के बारे में उन्होंने इस संग्रह के माध्यम से स्पष्ट किया है।

 

अरमान मलिक अपने व्यक्तिगत अनुभव को साझा करते हुए कहते है कि, “मुझे वास्तव में स्कूल में बहुत तंग किया जाता था। जिसकी वजह से मैं इस हद तक पहुंच गया था की मैने गायकी और संगीत को छोड़ने का फैसला कर लिया था। संगीत ही एक ऐसी चीज है जिसमें मुझे सबसे ज्यादा खुशी मिलती है। मैं बहुत ज्यादा निराश हो गया था। कई लोगों को लगता है कि मैंने अपने म्यूजिकल कैरियर की शुरुआत कुछ सालों पहले ही की है। आज मैं जो हूं उसके पीछे की पूरी कहानी किसी को भी नहीं पता।"

 

जब उनसे पूछा गया कि उन्हें ऑडियो संग्रह बनाने के लिए किसने प्रेरित किया तब उन्होंने कहा, "मैं चाहता हूं कि मेरे श्रोता बॉलीवुड संगीत में मेरी जड़ों के बारे में जाने, कुछ महत्वपूर्ण सबक जो मैंने वर्षों से सीखे हैं, मैंने किस तरह लोगों की बदमाशीयों और नफरत से छुटकारा पाया है, इसके अलावा और भी बहुत कुछ सीखा है। मुझे उम्मीद है कि श्रोताओं को इससे एक सीख मिलेगी की किस तरह वे अपने सपनो को पूरा कर आगे बढ़े।" 


armaan malikpop singer armaan malikarmaan malik journeyarmaan malik songs
loading...